भारत

Karnataka Black Ink On CM Basavaraj Bommai Poster Anger Of Congress Workers Against BJP Bengaluru

[ad_1]

Congress In Karnataka: कर्नाटक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) समेत बीजेपी नेताओं के पोस्टरों को काले पेंट से खराब करने के अभियान की शुरुआत कर दी है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार (18 फरवरी) को राज्य में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के पोस्टर पर काला पेंट छिड़का है. 

कांग्रेस का कलंक अभियान पार्टी के “बीजेपी के खिलाफ पुष्प अभियान” का हिस्सा है. पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को फूल बांट कर बीजेपी नेताओं के पोस्टर को खराब कर रहे हैं. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष नालपद भी लोगों को फूल देते दिखाई दिए. दरअसल, कांग्रेस के विधायकों ने सत्तारूढ़ बीजेपी द्वारा किए गए वादों को पूरा नहीं करने के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए एक दिन पहले विधानसभा के अंदर अपने कानों पर फूल लगाये थे. कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि पार्टी ने अब सड़कों पर उतरकर ‘कीवी मेले हूवा’ अभियान तेज कर दिया है. बयान में ये भी कहा, ‘बेंगलुरु शहर और मंगलोर के कई हिस्सों में ‘कीवी मेले हूवा’ के पोस्टर बीजेपी की ‘अचीवमेंट वॉल’ (उपलब्धि दीवार) पेंटिंग और पोस्टर के ऊपर देखे जा सकते हैं’

घोषणापत्र के 90 प्रतिशत वादों को… – कांग्रेस

कांग्रेस की ओर से ये भी कहा गया, कर्नाटक कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर 2018 के अपने घोषणापत्र के 90 प्रतिशत वादों को पूरा करने में विफल रहने और 2022-2023 के बजट के आवंटित धन का केवल 56 प्रतिशत उपयोग करने के लिए शुक्रवार को सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा था. इसमें कहा गया है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरमैया, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार और अन्य पार्टी विधायकों ने अपने कानों पर फूल रखकर यह बात उजागर की कि बीजेपी लोगों को ‘फूल’ (मूर्ख) बना रही है. ‘कीवी मेले हूवा’ एक पर्चा है जिसे बीजेपी के पोस्टरों पर चिपकाया गया है जिसमें कान पर फूल लगा हुआ है.

इन पोस्टरों पर कांग्रेस ने…

कांग्रेस के पोस्टर बीजेपी के उन पोस्टर पर दिखे जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, उनके पूर्ववर्ती बी एस येदियुरप्पा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील को दिखाया गया है. वहीं, प्रतिक्रिया में बीजेपी ने कांग्रेस को एक भ्रष्ट पार्टी के रूप में चित्रित करने के लिए एक ट्विटर अभियान ‘‘थत्त अंता हेली’’ (तुरंत जवाब दें) शुरू किया.

यह भी पढ़ें.

2024 में अपने दम पर 300 पार जाएगी बीजेपी या रहेगी अंदर, जानिए क्या कह रहे 6 महीने में हुए 3 सर्वे

#Karnataka #Black #Ink #Basavaraj #Bommai #Poster #Anger #Congress #Workers #BJP #Bengaluru

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button