मनोरंजन

Kareena Kapoor Khan And Shahid Kapoor Starrer Film Jab We Met Re Release On Valentine Day 2024


Jab We Met Re-Release: करीना कपूर खान और शाहिद कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म जब वी मेट किसको नहीं याद. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गाने तक आज भी दर्शकों की जुबान पर चढ़े हुए हैं. 17 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को आज भी लोग बड़े ही चाव से देखते हैं. फिल्म में करीना का निभाया किरदार यानी गीत सभी का फेवरेट भी है. इस बीच करीना ने गीत के स्टाइल में फैंस को गुड न्यूज दी है. 

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में जब वी मेट के गीत के सीन्स दिखाए गए हैं. इस वीडियो के में ये भी जानकारी दी गई है कि इस वैलेंटाइन डे पर करीना और शाहिद की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने जा रही है.

दोबारा थिएटर्स में रिलीज होगी ‘जब वी मेट’
जी हां, करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट इस वैलेंटाइन फैंस थिएटर्स में एक बार फिर रिलीज की जाएगी. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए करीना ने गीत के स्टाइल में कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- ‘कभी पुरानी नहीं हुई, बाए गॉड…’. 


बता दें कि, जब वी मेट एक रोम-कॉम फिल्म थी. ये फिल्म 26 अक्टूबर 2007 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर के अलावा तरुण अरोड़ा, सोम्या टंडन, कमल तिवारी, वामिका गब्बी, दारा सिंह समेत कई स्टार्स नजर आए थे.

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो, इसमें करीना कपूर ने गीत का किरदार निभाया था, जो एक बहुत ही चुलबुली और बातुनी लड़की होती है. उसे बचपन से ही शादी करने का बहुत शौक होता है. एक दिन जब वो अपने घर जा रही होती है तो उसे ट्रेन में आदित्य (शाहिद कपूर) मिलता है, जिसका दिल टूटा होता है. दोनों की कहानी यहीं से शुरू होती है. फिल्म में कॉमेडी के साथ एक बेहद प्यारी लव स्टोरी दिखाई गई है, 

सिर्फ फिल्म की कहानी ही नहीं बल्कि फिल्म के गाने भी आज भी पसंद किए जाते हैं. अब एक बार फिर फैंस इस फिल्म को थिएटर्स में जाकर देख पाएंगे और अपना वैलेंटाइन और स्पेशल कर सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के रिजेक्ट करने के बाद इस एक्टर को ऑफर हुई थी Don 3, फिर ऐसे रणवीर सिंह के हाथ लगी फिल्म


#Kareena #Kapoor #Khan #Shahid #Kapoor #Starrer #Film #Jab #Met #Release #Valentine #Day

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button