मनोरंजन

Kapil Sharma mother steals the show bonds with Akshay Kumar in Punjabi reveals comedian secrets Watch funny video

[ad_1]

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो द कपिल शर्मा शो की एक क्लिप है. इस वीडियो में कपिल की मां जनक रानी अक्षय कुमार से कपिल के बचपन की हरकत के बारे में बता रही हैं. वीडियो में अक्षय और कपिल की मां पहले पंजाबी में बात करती हैं. कपिल की मां और अक्षय की पंजाबी ट्यूनिंग काफी अच्छी दिखी. पहले वो कहती हैं कि कपिल बचपन में शैतान यानी शरारती नहीं था. अक्षय टोकते हुए कहते हैं कि अगर ये शैतान नहीं है, तो दुनिया में कोई भी शैतान नहीं है. इसके बाद कपिल की मां कॉमेडियन के बचपन के टोटके वाला किस्सा बताती हैं.

शुरुआत में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने कपिल की मां से पूछा कि क्या उन्होंने कभी उनसे कहा था कि जब वह छोटे थे तो मेहमानों को हंसाओ. इसके जबाव में वह कहती हैं कि कपिल बचपन में शरारती नहीं था. अक्षय कुमार ये सुनकर हैरान हो जाते हैं और फिर कपिल की मां से कहते हैं, “अगर ये शैतान नहीं है तो दुनिया में कोई भी शैतान नहीं है.” यह सुनकर कपिल की मां और कपिल दोनों हंसने लगते हैं.

कभी 80 रुपए की वजह से हुआ था कॉमेडियन कपिल शर्मा का ब्रेकअप! गर्लफ्रेंड की हरकत से चिढ़े, सरेआम की थी बेइज्जती!

फिर कपिल शर्मा की मां (Kapil sharma Mother) ने उस घटना के बारे में बताया जब कपिल बचपन में एक रेजिडेंशियल क्वार्टर में रात में उनके पड़ोसियों के घर के सामने पुड़िया रखता था. और जब वो सुबह उठते थे, तो डर जाते था कि किसने टोना-टोटका कर दिया. वह कहती हैं, “हम स्टाफ क्वार्टर में रहते थे. हमारा 5 नंबर का घर था. वो 5 नंबर को छोड़कर सबके घर के आगे रात को एक-एक पुड़िया रख देता था.”

Tags: Akshay kumar, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show


#Kapil #Sharma #mother #steals #show #bonds #Akshay #Kumar #Punjabi #reveals #comedian #secrets #Watch #funny #video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button