भारत

Kanjhawala Case Anjali Was Drunk Time Of Incident Delhi Police Sources Sight Viscera Report

[ad_1]

Kanjhawala Murder Case: नये साल के जश्न की रात को दिल्ली के कंझावला में हुए हादसे में दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है. सूत्रों ने शुक्रवार (3 फरवरी) को दावा किया कि हादसे के वक्त पीड़िता अंजलि ने शराब पी रखी थी. 

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अंजलि की विसरा रिपोर्ट मिल गई है, इस रिपोर्ट से पता चलता है कि हादसे के वक्त पीड़िता नशे में थी. इस रिपोर्ट को  24 जनवरी को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ने तैयार किया था. 

‘सभी पहलुओं से कर रहे हैं जांच’
हालांकि इस मामले पर अभी तक दिल्ली पुलिस की आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है. दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि रिपोर्ट का नतीजा चल रही जांच का हिस्सा है, हम मामले के सभी पहलुओं  की जांच कर रहे हैं.

1 जनवरी की रात को क्या हुआ था?
खबर लिखे जाने तक की रिपोर्ट के मुताबिक अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ रोहिणी के एक होटल में पार्टी के बाद जब घर लौट रही थी तब उसकी स्कूटी को रात करीब 2 बजे एक कार ने टक्कर मार दी.

टक्कर मारने के बाद अंजलि को आरोपियों ने उसको 12 किलोमीटर तक घसीटा था, जिससे उसकी मौत हो गई. सुबह करीब 4 बजे कंझावला इलाके में उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला, जिसे देख कर एक चश्मदीद ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

‘गौमांस खाने वालों को हिंदू बनाकर…’ एसटी हसन के बाद अब होसबोले पर बरसे स्वामी प्रसाद मौर्य, जानें पूरा विवाद

#Kanjhawala #Case #Anjali #Drunk #Time #Incident #Delhi #Police #Sources #Sight #Viscera #Report

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button