मनोरंजन

Kangana Ranaut Shares Picture Of Her Mother Working In The Fields Targeted Bollywood | Kangana Ranaut ने अपनी मम्मी की खेतों में काम करने की तस्वीर की शेयर, बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए बोलीं


Kangana Ranaut On Her Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वे अक्सर अपने ट्वीट को लेकर तो विवादों में रहती ही हैं वहीं वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपनी मां के बारे में बात की है. कंगना की मां एक सरकारी स्कूल में संस्कृत की टीचर रही हैं. दरअसल कंगना ने अपनी मां के साथ खेत पर काम करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी जिस पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया था. कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में उसी का जवाब दिया.

कंगना ने फैन के कमेंट का दिया जवाब
एक फैन ने कंगना की तस्वीर पर कमेंट में लिखा था, “करोड़पति होने के बाद भी कंगना की मां खेत में काम करती हैं। इतनी सादगी कहाँ से पाते हो?” जिसके बाद कंगना ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर इसका जवाब देते हुए लिखा, ‘प्लीज ध्यान दें मेरी मां मेरी वजह से अमीर नहीं हैं. मैं पॉलिटिशियन, ब्यूरोक्रेट्स और बिजनेसमैन की फैमिली से आती हूं. मॉम 25 साल से ज्यादा समय से टीचर हैं. फिल्म माफिया को समझना चाहिए कि मेरा रवैया कहां से आता है और मैं उनकी तरह शादियों में घटिया चीजें और डांस क्यों नहीं कर सकती.

 

कंगना ने अपनी मां की खेत में काम करने की तस्वीर शेयर की थी
बता दें कि रविवार को कंगना ने खेत में काम करती अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि वह रोजाना 7-8 घंटे खेत में काम करती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी लिखा था कि कैसे उनकी मां को बाहर खाना, विदेश जाना, फिल्म के सेट पर जाना या मुंबई में रहना पसंद नहीं है. उन्होने कहा कि जब वे उसे इनमें से कुछ भी करने के लिए मजबूर करने की कोशिश करते हैं तो उनकी मां डांटती है.

भिखारी मूवी माफिया कुछ सिक्कों के लिए शादियों में नाचते हैं
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा था, “भिखारी मूवी माफिया जो शादियों में नाचते हैं और कुछ सिक्कों के लिए आइटम सॉन्ग करते हैं वे कभी नहीं जान पाएंगे कि रियल कैरेक्टर / ईमानदारी मैटिरियल वेल्थ से परे है … इसलिए मैंने कभी उनका सम्मान नहीं किया, मैं उनका कभी सम्मान नहीं करूंगी.”

फिल्म माफियाओं ने मेरे रवैये को समझा अहंकार
सोमवार को कंगना ने इंस्टा स्टोरीज पर लिखा, “फिल्म माफिया ने हमेशा मेरे रवैये को मेरा अहंकार कहा, मेरी मां ने मुझे दो रोटी और नमक में जीना रहना सिखाया है लेकिन कभी भी किसी से भीख नहीं मांगना सिखाया है. उन्होंने मुझे कुछ भी ऐसा नहीं कहना सिखाया है जो मुझे पसंद नहीं है और मेरे वैल्यू सिस्टम/धर्म के साथ नहीं जाते हैं बताओ ये अहंकार है या ईमानदारी? उन्होंने मुझे गालियां दीं और मुझे पागल डिक्लेयर कर दिया क्योंकि मैं दूसरी लड़कियों की तरह हंसी-मजाक नहीं करती या शादियों में नाचती या हीरोज़ के कमरों में नहीं जाती !! क्या यही कारण है कि किसी को निशाना बनाया जाना चाहिए, प्रताड़ित किया जाना चाहिए या अलग-थलग किया जाना चाहिए?”

मां को खेत में काम करते देखकर लगता है सबकुछ है पास
कंगना आगे लिखती हैं, “अब भी मैं एक फिल्म बनाने के लिए अपना एक-एक पैसा लगाती हूं. आज मेरे पास कुछ भी नहीं है. जब मैं अपनी मां को खेतों में काम करते देखती हूं तो मुझे लगता है कि मेरे पास सब कुछ है. क्या बिगडोगे तुम मेरा .. हा हा आप मुझे दोष नहीं दे सकते जब सिर लुढ़कता है तो चौंकिए मत …. ठीक यही कारण है कि मैं यहां हूं.”

कंगना रनौत वर्क फ्रंट
कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. जल्द ही उनकी सोलो डायरेक्ट की गई ‘इमरजेंसी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कंगना ने देश की पहली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है. फिल्म  में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें:-Arbaaz Khan ने शाहरुख खान की होस्टिंग स्किल पर खड़े किए सवाल, बोले- ‘लोगों ने उन्हें फेक पाया’


#Kangana #Ranaut #Shares #Picture #Mother #Working #Fields #Targeted #Bollywood #Kangana #Ranaut #न #अपन #ममम #क #खत #म #कम #करन #क #तसवर #क #शयर #बलवड #पर #नशन #सधत #हए #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button