दुनिया

Pakistan PTI Imran Khan PML-N Nawaz Sharif Supporter Fight With Each Other During Live News Video Goes Viral In Internet

[ad_1]

Pakistan Fight During Live Tv Show: पाकिस्तान के न्यूज़ चैनलों में पिछले कुछ सालों के दौरान पैनलिस्टों और न्यूज एंकरों के बीच बहस बाजी और लड़ाई-झगड़े से जुड़ी वीडियो वायरल होती रहती है. हालांकि, इस बार पाकिस्तान के न्यूज चैनल के लाइव टेलीकास्ट के दौरान पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) का प्रतिनिधित्व करने वाले सीनेटर अफनान उल्लाह खान और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से जुड़े एक प्रमुख व्यक्ति शेर अफजल खान मारवात के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले.

पाकिस्तान के पॉपुलर टीवी होस्ट जावेद चौधरी के न्यूज शो कल तक के दौरान PML-N सीनेटर ने PTI प्रमुख इमरान खान पर कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर आर्मी अफसरों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया. इसके बाद PTI के अफजल खान मारवात गुस्सा हो गए. दोनों के बीच गाली-गलौज और हाथापाई शुरू हो गई.

न्यूज रूम को कुश्ती का अखाड़ा बना दिया
PTI के अफजल खान मारवात ने अफनान उल्लाह खान के तरफ से लगाए गए आरोपों का जवाब देने के बजाए PML-N से जुड़े व्यक्ति को मारने लगे. इसके बाद अफनान उल्लाह खान ने भी पलटकर लात घूंसे मारे. दोनों व्यक्तियों ने न्यूज रूम को कुश्ती का अखाड़ा बना दिया. इस दौरान लड़ाई को रोकने के लिए वहां पर मौजूद लोगों ने कोशिश की.

हालांकि, इसका कोई फायदा नहीं हुआ और PTI-PML-N से जुड़े व्यक्ति आपस में गाली-गलौज करना जारी रखा. वहीं इसे जुड़े वीडियो को PML-N का प्रतिनिधित्व करने वाले सीनेटर अफनान उल्लाह खान ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया. मारवात कहा कि कल टॉक शो में मुझ पर हमला किया गया.मैं अहिंसा में विश्वास करता हूं. मैं नवाज शरीफ का सिपाही हूं.

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल
पाकिस्तान में लाइव टीवी शो के दौरान हुए घटना के बाद वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस पर युवाओं ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये एक शानदार दिन रहा. ऐसा हमेशा होता रहता है. एक यूजर ने कहा कि जब भी ऐसा कुछ होता है तो इसी तरह से बहस करना चाहिए. 

ये भी पढ़ें:Pakistan Public Reaction: पाकिस्तानी आवाम ने गैर-मुस्लिमों के खिलाफ उगला जहर, कहा- ‘जहां दिखें काफिर उन्हें वहीं…’


#Pakistan #PTI #Imran #Khan #PMLN #Nawaz #Sharif #Supporter #Fight #Live #News #Video #Viral #Internet

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button