मनोरंजन

Kamaal Rashid Khan Krk Praises Shah Rukh Khan Pathaan Read Here


KRK On Shah Rukh Khan Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पॉपुलर फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है. ऐसे में हर कोई ‘पठान’ (Pathaan) के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहा है. आलम ये है सोशल मीडिया पर भी ‘पठान’ नाम की आंधी आ चुकी है, जिसके चलते हर कोई ‘पठान’ की तारीफ कर रहा है. इस बीच अपने ट्वीट के जरिए अक्सर बॉलीवुड फिल्म और सेलेब्स पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने ‘पठान’ को लेकर पलटी मार ली है. 

केआरके ने की ‘पठान’ की तारीफ

कमाल राशिद खान ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ को लेकर लेटेस्ट ट्वीट किया है. इस ट्वीट में केआरके (KRK) ने लिखा है कि- ‘इंटरवल तक मैं ‘पठान’ फिल्म को देख चुका हूं. ये आग है, शानदार है और मनोरजंन से भरपूर है. पहले हाफ तक मैं इस फिल्म को 4 रेटिंग देता हूं.’ इस तरह से कल तक ‘पठान’ का भरपूर विरोध करने वाले केआरके ने शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर पलटी मार ली है और ‘पठान’ की तारीफ में कसीदे पढे़ हैं.

कमाल राशिद खान के ‘पठान’ को लेकर इस रिएक्शन को देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि इससे पहले कई बार उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को डिजास्टर और फ्लॉप बताया था. ऐसे में केआरके इस ट्वीट पर तमाम लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

news reels

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

केआरके (KRK) के मुंह से ‘पठान’ की तारीफ सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया है. ऐसे में तमाल लोग इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- ‘ये चौंकाने वाला है, पठान (Pathaan) को देखकर तुम्हारे विचार अचानक से कैस बदल गए.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- ‘केआरके क्या आप ठीक हो.’ इस तरह से तमाम यूजर्स पर केआरके के ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pathaan Release: ‘पठान’ Shah Rukh Khan को नहीं हिला पाया कंट्रोवर्सी का बवंडर, जानिए इंतजार से बवाल तक की पूरी कहानी


#Kamaal #Rashid #Khan #Krk #Praises #Shah #Rukh #Khan #Pathaan #Read

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button