मनोरंजन

Kajol used to take tips from love guru Ajay Devgn know why his Saas gets angry with actor just after marriage

[ad_1]

Kajol-Ajay Devgn Wedding Anniversary अजय देवगन और काजोल की शादी को आज 24 साल हो गए हैं. आज ही दिन 1999 में दोनों ने सात फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ, साथ जीने मरने की कसमें खाईं थीं. अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ी में शुमार हैं. दोनों एक साथ लोगों को बहुत प्यारे लगते हैं. दोनों का दिल फिल्म ‘हलचल’ के दौरान एक-दूसरे के लिए धड़का था और फिर दोनों ने तय कर लिया की अब साथ में ही जिंदगी गुजारनी है. लेकिन अपने बेटी की शादी के लिए काजोल के पापा बिलकुल तैयार नहीं थे.

कहते हैं जोड़ियां ईश्वर ऊपर से बनाकर भेजता है. कुछ ऐसा अजय देवगन और काजोल के साथ भी हुआ. काजोल जिसे लव गुरु मानती थीं, जिनसे प्यार के टिप्स लेती थी, उन्हीं को अपना दिल दे बैठीं और शादी का फैसला कर लिया.

काजोल, अजय से लेती थीं प्यार के TIPS
90 के दशक में अजय और काजोल ने कई फिल्मों में रोमांटिक किरदार अदा किया. काजोल और अजय के बीच शुरुआती मुलाकातों में कोई खास संबंध नहीं था. क्योंकि तब दोनों ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. अजय और काजोल अच्छे दोस्त थे. एक्ट्रेस अक्सर अपनी लव लाइफ के बारे में अजय देवगन से टिप्स लेती थी. लेकिन धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद आने लगी और फिर एक दिन काजोल ने शादी का फैसला कर लिया.

काजोल के पापा क्यों नहीं चाहते थे शादी करे बेटी
काजोल ने जब घर में शादी की बात की तो उनके पापा यानी शोमू मुखर्जी ने शादी के साफ तौर पर मना कर दिया, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि मात्र 24 साल की उम्र में उनकी बेटी की शादी हो जाए. लेकिन उनकी मां तनूजा ने काजोल का साथ दिया. तनूजा चाहती थीं, कि उनकी बेटी अपना हमसफर अपनी मर्जी से चुने.

दामाद से क्यों नाराज हो गईं थीं सासू मां?
दोनों की शादी तो हो गई, लेकिन शादी होने के बाद अजय देवगन की सासू मां तनूजा ने उनकी ऐसी क्लास लगाई, जिसको शायद ही एक्टर अब तक भूल पाए होंगे. दरअसल अजय अपनी सासू मां को बिना किसी संबोधन के बात करते थे, इससे वो काफी नाराज हुईं. उन्होंने कड़े शब्दों में उनसे कहा, या तो मां या सास मां कहकर आगे से बात करें.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment Special, Kajol

#Kajol #tips #love #guru #Ajay #Devgn #Saas #angry #actor #marriage

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button