भारत

JP Nadda Will Again Bring Daughter In Law From Rajasthan Son Harish Nadda Wedding Will Be Held In Jaipur This Evening With Rituals


JP Nadda Son Marriage: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के बेटे की आज राजस्थान के जयपुर शहर में शादी होने जा रही है. ये शादी जयपुर के होटल व्यवसायी रमाकांत शर्मा (Ramakant Sharma) की बेटी रिद्धि से जयपुर के राजमहल पैलेस (Rajmahal Palace) में होनी है. वहीं, इस वीआईपी शादी कार्यक्रम को लेकर जयपुर शहर में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. 

वीआईपी शादी में शामिल होने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) से लेकर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) और कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी समेत कांग्रेस के कई नेता शामिल होंगे. इसी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी शामिल हो सकते हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी समारोह में 500 लोग शामिल हो सकते हैं और इसके बाद दिल्ली में रिस्पेशन का आयोजन हो सकता है.

दिल्ली में हो सकता है रिस्पेशन

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश नड्डा की शादी जयपुर के बड़े होटल कारोबारी की बेटी रिद्धि से हो रही है. शादी पूरे रीति रिवाजों के साथ आज शाम होनी है जिसके बाद परिवार दिल्ली के लिए निकलेगा. वहीं, दिल्ली में एक बड़ा कार्यक्रम (रिस्पेशन) के तौर पर होने की उम्मीद है जिसमें कई बड़े चेहरे शामिल हो सकते हैं. 

news reels

लकड़ी पक्ष से मिली जानकारी के मुताबिक, आज राजमहल पैलेस में 25 जनवरी को बारात स्वागत होगा जिसके बाद शाम 6:45 बजे वरमाला होगी. शादी और रिसेप्शन रात आठ बजे से होगा. शादी के फेरे मध्य रात में होंगे और 26 को परिवार दिल्ली लौट आएंगे. इसकी पूरी तैयारी में दोनों तरफ से लोग लगे हैं.

नड्डा के बड़े बेटे की शादी भी राजस्थान से…

जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा की भी शादी राजस्थान से हुई थी. गिरीश की शादी साल 2020 में हनुमानगढ़ के रहने वाले कारोबारी की बेटी से हुई थी. 

यह भी पढ़ें.

शहबाज के ‘सबक सीखने’ वाले बयान के बाद भारत ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री को बुलाया, जानें इसके क्या हैं मायने

#Nadda #Bring #Daughter #Law #Rajasthan #Son #Harish #Nadda #Wedding #Held #Jaipur #Evening #Rituals

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button