मनोरंजन

John abraham is much happy on shah Rukh Khan Deepika Padukone film Pathaan Success


मुंबई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में ‘जिम’ की भूमिका निभाने वाले स्टार अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) का कहना है कि उनके पास उनके अभिनय को लेकर संदेशों की बाढ़ सी आ गई है. इसके साथ उन्हें उम्मीद है कि वह ‘एंटी-हीरो’ फिल्मों में फिर से प्रमुखता हासिल करेंगे.

यशराज फिल्म्स की जासूसी दुनिया की चौथी फिल्म ‘पठान’ में जॉन को एक पूर्व भारतीय खुफिया एजेंट ‘जिम’ के रूप में दिखाया गया है जिसके इरादे अब नेक नहीं हैं और वह भारतीय धरती पर बड़े हमले की साजिश रचता है . उसका सामना, मुख्य भूमिका में दूसरे ‘जासूस’ (शाहरुख खान द्वारा अभिनीत) से होता है. अभिनेता (50) ने कहा कि जिस दिन से उन्होंने सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ की पटकथी सुनी, उसी दिन से वह अपने किरदार के साथ न्याय करना चाहते थे. श्रीधन राघवन और अब्बास टायरवाला ने फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं.

जॉन ने एक बयान में कहा, “मैं अपने सोशल मीडिया पर रोजाना मिलने वाले संदेशों की संख्या से चकित हूं . लोग हमेशा ही नायक के समर्थन में रहते हैं और वह नायक ‘पठान’ में शाहरुख खान हैं. तो इस बात से बेह खुशी मिल रही है कि लोग ‘एंटी-हीरो’ के पक्ष में बोल रहे हैं.” उन्होंने कहा, “मैं खुशकिस्मत हूं कि ‘पठान’ में मेरे काम ने तहलका मचा दिया और उम्मीद है कि मैं लोगों को एक ऐसा ‘एंटी-हीरो’ देने में कामयाब रहा हूं, जिसे वे हमेशा याद रखेंगे.”

मालूम हो कि जॉन ने बीत दो सालों कई फिल्में दी लेकिन वे सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं. साल 2022 में आई ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 41.69 करोड़ पर सिमट कर गई. ‘अटैक पार्ट-1’ महज 16.13 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. साल 2021 में रिलीज हुई ‘सत्यमेव जयते 2’ महज 13.26 करोड़ रुपये पर ही सिमट गई थी. वहीं ‘मुंबई सागा’ ने 16.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया था.

अब 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई पठान की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 450 करोड़ रुपयों का आंकड़ा कर लिया है. अब इसकी धुंधाधार कमाई की रफ्तार को देखकर इसके जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की भी उम्मीद की जा रही है.

Tags: Deepika padukone, Entertainment news., John abraham, Pathan, Shah rukh khan

#John #abraham #happy #shah #Rukh #Khan #Deepika #Padukone #film #Pathaan #Success

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button