मनोरंजन

John Abraham Always Used To Sleep While Watching Film Bipasha Basu Complained Aap Ki Adalat


John Abraham-Bipasha Basu: जॉन अब्राहम का नाम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है. जॉन इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर भी हैं. हाल ही में फिल्म ‘पठान’ में नजर आए जॉन अब्राहम एक समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को भी डेट कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी फैन्स के बीच बहुत पॉपुलर थी. दोनों एक लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. हालांकि जब इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई तो फैन्स का दिल बुरी तरह टूट गया. कई साल पहले जब जॉन अब्राहम रजत शर्मा के चैट शो में पहुंचे थे, तब उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे.

बिपाशा को रहती थी इस बात की शिकायत 
इस इंटरव्यू में रजत शर्मा जॉन अब्राहम से कई सारे सवाल पूछते हैं. रजत कहते हैं, ‘बिपाशा ने ये भी एक जगह शिकायत की कि अगर फिल्म देखने जाते हैं साथ में तो उसमें भी सो जाते हैं”. जिस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, “जी हमेशा…90 पर्सेंट फिल्म देखने जाता हूं…फिल्म के शुरुआत में मुझे खाने की बहुत जरूरत होती है तो मैं पॉपकॉर्न, कॉर्न ले लेता हूं, थोड़ा खा लेता हूं. और उसके बाद जैसे ही फिल्म शुरू होती है धीरे-धीरे में सो जाता हूं और अंत में झटके से उठकर पूछता हूं कि क्या हुआ…क्या हुआ. वहीं जब बाहर मुझसे लोग पूछते हैं कि फिल्म कैसी थी तो मैं बोलता हूं बहुत बढ़िया…ब्लॉकबस्टर”. 

‘जिस्म’ थी पहली फिल्म 
गौरतलब है कि जॉन अब्राहम ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ‘जिस्म’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं. कपल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. फैन्स इनकी शादी का भी इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. हालांकि बाद में ब्रेकअप का ऐलान कर बिपाशा-जॉन ने सभी को चौंका दिया था. 

ये भी पढ़ें: 

दोस्तों को घर बुलाकर कुछ ऐसा करते थे संजय दत्त कि मां को होने लगा था बेटे के ‘गे’ होने का शक, जानें क्यों?

#John #Abraham #Sleep #Watching #Film #Bipasha #Basu #Complained #Aap #Adalat

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button