मनोरंजन

Jaya bachchan called daughter in law aishwarya rai special friend shares amicable bond said peeth peeche politics nahi pasand – जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को बताया था खास दोस्त, बहू की तारीफ में कही थी बड़ी बात, बोलीं

[ad_1]

नई दिल्ली-  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की खूबसूरती और अभिनय के तो सब कायल हैं लेकिन इस एक्ट्रेस की एक और खासियत है जिससे केवल उनका परिवार ही वाकिफ है. मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय ने शादी के बाद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेहतरीन बैलेंस कायम किया है. ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन के साथ स्पेशल बॉन्डिंग है. ये दोनों अक्सर एक-दूसरे को खुलकर सपोर्ट करते नजर आती हैं. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने तो कोई दफा अपने इंटरव्यू में अपनी बहू की जमकर तारीफ भी की है. 

2010 में रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया था कि ऐश्वर्या राय उनकी बहुत ही खास दोस्त हैं. वह दोनों आपस में दोस्तों की तरह ही सब कुछ शेयर करती हैं. जया बच्चन ने बातचीत के दौरान कहा था कि अगर उन्हें ऐश की कोई बात पसंद नहीं आती है तो वह सीधे जाकर उनके मुंह पर कह देती हैं.

जया बच्चन कहती हैं, “ ऐश्वर्या मेरी दोस्त हैं अगर मुझे उनके बारे में कुछ अच्छा नहीं लगता है तो मैं जाकर सीधे उनके मुंह पर कह देती हूं. मैं उसकी पीठ के पीछे बुराई नहीं करती हूं. मुझे पीठ पीछे राजनीति करना पसंद नहीं है. अगर वह मुझसे असहमत हैं तो वह भी अपनी असहमति जाहिर करती हैं. बस फर्क सिर्फ इतना है कि मैं थोड़ा और ड्रामा कर सकती हूं जबकि उसे ज्यादा रिस्पेक्टफुल होना होगा. मैं ओल्ड हूं आप जानते हैं.”

सास-बहू को नहीं पसंद बेकार की बातें-
जया बच्चन ने आगे ऐश्वर्या राय संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि उन दोनों को घर पर बैठकर ये सब बेकार की बातें करना पसंद नहीं है. ऐसे भी ऐश्वर्या के पास ज्यादा समय नहीं होता है लेकिन वह जो भी करती हैं उसमें उनकी सास को बहुत मजा आता है. जया ने कहा था कि उनका और ऐश्वर्या का रिश्ता बहुत ही अच्छा है. 

बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. पहली बार ये दोनों साल 1999 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में  साथ नजर आए थे. लेकिन उसके बाद ये दोनों केवल दोस्त थे. फिर  ‘गुरु’ और ‘धूम 2’ में ये दोनों एक बार फिर साथ नजर आए और साल 2007 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया. 2011 में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया था.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Jaya bachchan

#Jaya #bachchan #called #daughter #law #aishwarya #rai #special #friend #shares #amicable #bond #peeth #peeche #politics #nahi #pasand #जय #बचचन #न #ऐशवरय #रय #क #बतय #थ #खस #दसत #बह #क #तरफ #म #कह #थ #बड़ #बत #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button