भारत

Jaya Bachchan Anger Video Viral In Rajya Sabha Showed Finger To Chairman Jagdeep Dhankhar BJP Ruckus


Jaya Bachchan Viral Video: राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) का गुस्से में सभापति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) पर उंगली उठाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बीजेपी नेता (BJP Leaders) शेयर कर रहे हैं और इसकी निंदा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने भी गुस्सा जाहिर किया है. 

समाजवादी पार्टी की सांसद के इस व्यवहार की ट्विटर पर लोग आलोचना कर रहे हैं. सूचना और प्रसारण मंत्रालय के सलाहकार कंचन गुप्ता ने कहा कि वीडियो ने उन्हें उस समय की याद दिला दी जब यूपीए सत्ता में थी और जया बच्चन ने कुछ कठोर टिप्पणियां की थीं. अमिताभ बच्चन माफी मांगने के लिए दौड़े और हाथ से हाथ मिलाने वाला बयान जारी किया. 

जया को क्यों आया गुस्सा?

वायरल वीडियो 9 फरवरी को राज्यसभा की कार्यवाही का है. दरअसल, अडानी घोटाले को लेकर संसद में हंगामे के बीच कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को अध्यक्ष के निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे बजट सत्र के शेष समय के लिए निलंबित कर दिया गया था. जया बच्चन ने कांग्रेस सांसद के समर्थन में बात की और कहा कि उन्हें सफाई देने का मौका नहीं दिया गया. इस दौरान उन्होंने सभापति को उंगली भी दिखाई. 

पापराजी पर भड़कते थीं जया बच्चन 

जया बच्चन का पिछले महीने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसको लेकर उनके व्यवहार की आलोचना हुई थी. बिग बी के साथ किसी इवेंट में पहुंची जया बच्चन ने उस वक्त पापराजी पर भड़कते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए. हालांकि, मौके पर मौजूद अमिताभ बच्चन ने मामले को संभाल लिया था. 

ये भी पढ़ें: 

Governor Appointment: 13 राज्यों को मिले नए राज्यपाल, किनका हुआ तबादला-किनको मिली कुर्सी, यहां पढ़ें प्रोफाइल


#Jaya #Bachchan #Anger #Video #Viral #Rajya #Sabha #Showed #Finger #Chairman #Jagdeep #Dhankhar #BJP #Ruckus

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button