भारत

Jairam Ramesh Correct Rahul Gandhi During Live Press Conference Bjp Took Jibe | ‘वो आपका मजाक बनाएंगे’, प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयराम रमेश ने राहुल गांधी को समझाया तो बीजेपी बोली

[ad_1]

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लंदन में दिए बयानों पर भारत में हंगामा मचा हुआ है. गुरुवार (16 मार्च) को राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें बगल बैठे जयराम रमेश ने उन्हें समझाया तो बीजेपी ने तंज कसते हुए सवाल किया कि आप कब तक उन्हें सिखाते रहेंगे.

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेश दौरे के बाद गुरुवार को संसद की कार्यवाही में शामिल हुए थे. इसके बाद अपने ऊपर मचे हंगामे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान जयराम रमेश लाइव ही राहुल गांधी को कुछ समझाने लगे जिसे लेकर बीजेपी ने उन्हें निशाने पर ले लिया. 

जब जयराम रमेश ने राहुल गांधी को समझाया
राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “दुर्भाग्य से, मैं एक सांसद हूं और जैसा कि 4 मंत्रियों ने मेरे ऊपर संसद में आरोप लगाए हैं, यह मेरा लोकतांत्रिक अधिकार है कि मुझे बोलने का मौका मिले.”

राहुल गांधी के, ‘दुर्भाग्य से, मैं सांसद हूं’, कहने पर बगल में बैठे जयराम रमेश ने उन्हें सही करने की कोशिश की और कहा कि वे (बीजेपी) आपका मजाक बनाएंगे. इसे कहिए, दुर्भाग्य से आपके लिए, इसके बाद राहुल गांधी ने यही बात दोहराई.

बीजेपी ने साधा निशाना
वैसे तो जयराम रमेश ने यह बात धीमी आवाज में ही कही थी लेकिन उस समय माइक ऑन थे और यह साफ-साफ सुनाई दे गया. कुछ ही समय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की यह क्लिप वायरल हो गई. वीडियो पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने निशाना साधते हुए लिखा आखिर कितना और सिखाओगे?

केंद्रीय मंत्री किरेण रिजिजू ने ट्वीट कर लिखा, “राहुल गांधी को दोष मत दीजिए. गलती जयराम रमेश की है. जयराम रमेश को राहुल गांधी के साथ क्लास 2 के बच्चे की तरह व्यवहार क्यों करना चाहिए?”

राहुल गांधी ने और क्या कहा?
राहुल गांधी ने बताया कि उन्होंने स्पीकर से इस बात पर जवाब देने की मांग की है. कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद तो है लेकिन वह निश्चित नहीं हैं कि उन्हें सदन में अपनी बात रखने का मौका मिलेगा या नहीं?

यह भी पढ़ें

क्या राहुल गांधी नहीं रहेंगे सांसद? बीजेपी MP निशिकांत दुबे ने कहा- अब उन्हें संसद से निकालने का वक्त आ गया है


#Jairam #Ramesh #Correct #Rahul #Gandhi #Live #Press #Conference #Bjp #Jibe #व #आपक #मजक #बनएग #परस #कनफरस #म #जयरम #रमश #न #रहल #गध #क #समझय #त #बजप #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button