दुनिया

Iran Attack Aircraft Struck Convoy Of Iranian Militia Trucks On Syria Iraq Border Iranian Military

[ad_1]

Aircraft Struck Iranian Militia Trucks: ईरान पर 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा हमला हुआ है. ईरान के ट्रकों के काफिले पर एयर स्ट्राइक किया गया है. सीरिया-इराक बॉर्डर पर ट्रकों पर बमबारी की खबर है. जानकारी के मुताबिक ईरान के 6 ट्रकों पर प्लेन से बम गिराए गए हैं. इससे पहले रविवार को ईरान के इस्फहान शहर में सैन्य ठिकाने पर ड्रोन अटैक हुआ था.

सीरिया और दूसरे अरब मीडिया ने रविवार रात को बताया कि अज्ञात प्लेन ने सीरिया-इराक बॉर्डर पर अल-काइम क्रॉसिंग के पास ईरानी ट्रकों के एक काफिले पर हमला किया, जहां लगातार ईरानी सैन्य गतिविधि की सूचना मिली है.

ट्रकों के काफिले पर बमबारी

सऊदी के अल-अरबिया नेटवर्क ने अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए कहा कि हमले से पहले 25 ट्रक इराक से सीरिया की सीमा पार कर चुके थे. सीरिया के Sham एफएम रेडियो स्टेशन और अन्य स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार छह रेफ्रिजरेटर ट्रकों को निशाना बनाया गया है. अल-अरबिया ने कहा कि अज्ञात विमान ने ट्रक चालकों पर बम गिराने से पहले पहले चेतावनी दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अल-काइम क्रॉसिंग ईरानी मिलिशिया की ओर से नियंत्रित किया जाता है.

यूरोप स्थित सीरियाई एक्सपर्ट उमर अबू लैला ने बताया कि ट्रक ईरानी मिलिशिया के थे, और हमलों ने अबू कमल क्षेत्र में ईरानी कमांडरों की एक बैठक को भी निशाना बनाया. ऑनलाइन प्रसारित एक फ़ुटेज में क्षेत्र में एक बड़ी आग जलती हुई दिखाई जा रही है. हालांकि वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें:

करोड़ों का बोनस: बॉस ने पहले स्टेज पर 2 मीटर ऊंचा नोटों का ढेर लगाया, फिर कर्मचारियों को झोली भर-भरके बांट दिए


#Iran #Attack #Aircraft #Struck #Convoy #Iranian #Militia #Trucks #Syria #Iraq #Border #Iranian #Military

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button