भारत

India’s Ambassador To Russia Pavan Kapoor Watch Pathaan Movie In A Special Screening In Moscow

[ad_1]

Pathaan Screening In Russia: रूस में भारत के राजदूत पवन कपूर (Pavan Kapoor) ने पठान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में मूवी देखी. उन्होंने रविवार (5 फरवरी) को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और फिल्म की तारीफ की. रूस (Russia) में भारतीय राजदूत पवन कपूर ने कहा कि इंडियन फिल्म रूस की ओर से मास्को (Moscow) में पठान (Pathaan Movie) की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनकर खुशी हुई.

पवन कपूर ने कहा कि फिल्म में एक्शन सीक्वेंस के लिए लेक बैकाल जैसे कुछ बेहतरीन रूसी लोकेशंस थे. ये शानदार है कि भारतीय सिनेमा रूसियों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है. पवन कपूर ने ट्वीट में बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान को भी टैग किया है. 

फिल्म पठान की बॉक्स ऑफिस पर धूम

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हर कोई फिल्म पठान की तारीफ कर रहा है. रिलीज के पहले दिन रिकॉर्ड 55 करोड़ की कमाई करने वाली पठान फिल्म का शनिवार तक कुल कलेक्शन 400 करोड़ के पार पहुंच गया है. वहीं यशराज फिल्म्स के मुताबिक, अब तक पठान ने दुनियाभर में 729 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

शाहरुख खान ने फैंस का शुक्रिया किया

हाल ही में फिल्म की सफलता से खुश शाहरुख खान ने पठान को सफल बनाने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने कहा था, “जितने भी लोग जो इतना प्यार दे रहे हैं. मैं दीपिका, जॉन, सिड, केजो की ओर से आप सभी के प्यार के लिए बड़ा धन्यवाद कहना चाहता हूं.” 

जॉन अब्राहम की तारीफ की

जॉन अब्राहम (John Abraham) की तारीफ करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा था, “पठान के बारे में सबसे अच्छी बात जॉन अब्राहम का निभाया गया जिम का किरदार है. ये फिल्म की बैकबोन है.” साथ ही उन्होंने कहा था कि पठान (Pathaan Movie) सीक्वल का हिस्सा बनना सम्मान की बात होगी. इसे बड़ा और बेहतर करेंगे. मैं पठान-2 के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूंगा. 

ये भी पढ़ें- 

‘वक्त ही नहीं मिलता शोहरत एन्जॉय करने का, लगता है नौकरी कर रहा हूं’, आखिर क्यों शाहरुख ने कही थी ये बात?


#Indias #Ambassador #Russia #Pavan #Kapoor #Watch #Pathaan #Movie #Special #Screening #Moscow

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button