दुनिया

Indian Nationa Arrested In Nepal Border For Kidnapping Children In A Sack


Indian Kidnapper In Nepal: नेपाल में एक भारतीय नागरिक को दो बच्चों के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नेपाल-भारत सीमा पर स्थित देवताल ग्रामीण नगर पालिका से दो नेपाली बच्चों को बोरे में भरकर भारत ले जा रहा था. काठमांडू पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है. 

रिपोर्ट के अनुसार, घटना नेपाल के बारा जिले की है. आरोपी की पहचान 22 वर्षीय तबरेज आलम के रूप में हुई है. सशस्त्र पुलिस बल (एपीएफ) अधीक्षक टोप बहादुर दांगी ने बताया कि भारत के बिहार राज्य के पूर्वी चंपारण जिले के 22 वर्षीय तबरेज़ आलम को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दांगी ने बताया कि आरोपी ने एक 9 माह की लड़की और 2 साल के लड़के का अपहरण कर लिया है. दोनों मासूमों को किडनैप करने के बाद आरोपी उन्हें बोरे में भरकर भारत में तस्करी कर ले जा रहा था.

गिरफ्तार युवक से की जा रही है पूछताछ 

डांगी ने कहा कि सशस्त्र पुलिस बल के जवानों ने बोरे के अंदर से बच्चों की रोने की आवाज सुनी और उन्हें बचाया. उन्होंने आगे कहा कि बच्चों को बचा लिया गया है और उन्हें उनके माता-पिता को सौंप दिया गया है. डांगी ने आगे बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी पहले भी तो बच्चों के अपहरण के मामलों में शामिल तो नहीं है. 

पुलिस कर रही जांच 

नेपाल पुलिस के अधिकारी राजेंद्र खड़का ने इस घटना को लेकर बताया कि बॉर्डर क्षेत्र से बच्चों के अपहरण की खबरें आती रहती हैं, लेकिन इस केस के बाद कई अहम जानकारी पुलिस को मिल सकती है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी के साथ कोई गिरोह काम कर रहा है या फिर वह ऐसे काम अकेले करता है. 

ये भी पढ़ें: Saudi Arabia: प्रवासियों को अपनी सीमा पर विस्फोटकों से उड़ा रहा सऊदी अरब, अबतक मारे जा चुके हैं सैकड़ों लोग, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

#Indian #Nationa #Arrested #Nepal #Border #Kidnapping #Children #Sack

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button