भारत

Independence Day 2023 PM Modi Speech JP Nadda To Anurag Thakur BJP Leaders Says People Will Break The Ego Of INDIA Alliance | जेपी नड्डा से लेकर अनुराग ठाकुर तक… पीएम मोदी के भाषण पर बोले बीजेपी नेता


PM Modi Independence Day Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से 90 मिनट का भाषण दिया. इस दौरान पीएम ने देश के हर वर्ग से जुड़े मुद्दे और उनके समाधानों का जिक्र किया, साथ ही अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं. जिसे लेकर अब उनकी सरकार के मंत्रियों और पार्टी नेताओं के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कहा कि पीएम मोदी का भाषण एक विकसित देश के रोडमैप को दिखाता है. 

नड्डा बोले- पीएम ने दिखाया 2047 का रोडमैप
प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा, “मैं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देता हूं. पीएम मोदी का आज का भाषण 2047 के एक विकसित देश के रोडमैप को दर्शाता है. उनका भाषण देश को भ्रष्टाचार और वंशवाद से मुक्त करने की घोषणा थी. पूरा देश उनका (पीएम मोदी) परिवार है. उन्होंने सुधार, प्रदर्शन और परिवर्तन का संदेश दिया.”

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के भाषण को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री जी ने लाल किले के प्राचीर से हर वर्ग का जिक्र किया, उन्होंने महिला सशक्तिकरण को लेकर कहा कि उनका लक्ष्य देश में दो करोड़ लखपति दीदी बनाने का है. उन्होंने बताया कि किस तरह भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और परिवारवाद देश में गरीब पिछड़े आदिवासियों और दलितों का हक छीनती है. 

केंद्रीय मंत्रियों ने भी की तारीफ
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी पीएम मोदी के भाषण की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा है वह लोगों के मूड और विश्वास को देखकर कहा है. भले ही उन्होंने ऐसा नहीं भी कहा हो लेकिन यह तय है कि हम (भाजपा) सत्ता में लौटेगी.”

जनता तोड़ेगी घमंडिया गठबंधन का अहंकार- अनुराग ठाकुर
मोदी सरकार के मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम के भाषण पर कहा, “2014 से पहले भी कांग्रेस के पास यही स्थिति थी, लेकिन हम पूर्ण बहुमत के साथ (सत्ता में) आए. उन्होंने 2019 से पहले भी यही कहा था, लेकिन पीएम मोदी फिर से पूर्ण बहुमत के साथ आए, जिन्हें कांग्रेस ‘राक्षस’ कहती है, इस लोकतंत्र की जनता जिन्हें हम भगवान की तरह मानते हैं उन्होंने एक गरीब परिवार के बेटे को प्रधानमंत्री पद तक पहुंचाया. जनता एक बार फिर ‘घमंडिया’ गठबंधन का अहंकार तोड़ेगी.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने आज के भाषण के जरिए विकसित देश का रोडमैप बताया. उनका भाषण देश के लोगों के लिए आशा और आकांक्षाओं से भरा था. 

ये भी पढ़ें – मिडिल क्लास की ताकत, युवाओं के लिए मौके और महिला नेतृत्व को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बातें

#Independence #Day #Modi #Speech #Nadda #Anurag #Thakur #BJP #Leaders #People #Break #Ego #INDIA #Alliance #जप #नडड #स #लकर #अनरग #ठकर #तक.. #पएम #मद #क #भषण #पर #बल #बजप #नत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button