दुनिया

Imran Khan Will Remain Our Chairman Says PTI Vice Chairman Shah Mahmood Qureshi On Reports Of Rift Among PTI Leaders


Imran Khan News: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी ने शनिवार (19 अगस्त) को इस्लामाबाद में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि इमरान खान हमारे चेयरमैन थे, हैं और रहेंगे. उनका कोई विकल्प नहीं हैं. पार्टी में हर कोई उनके विजन से वाकिफ है. उन्होंने जोर देकर कहा कि जब तक इमरान खान रिहा नहीं होंगे, कोर कमेटी उनके भरोसे पर आंच नहीं आने देगी.

गौरतलब है कि इमरान खान की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद से पार्टी के शीर्ष नेताओं के बीच दरार की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में पार्टी प्रमुख को बदलने की बात चल रही है. इन अफवाहों को खारिज करते हुए शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि कोर कमेटी को लेकर बेबुनियाद खबरें फैलाई जा रही हैं. इमरान खान की जगह कोई नहीं ले सकता.

सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को इस्लामाबाद में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि ‘तहरीक-ए-इंसाफ ने चुनाव में देरी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है और हमारी कानूनी टीम इस पर एक याचिका तैयार कर रही है.’ उन्होंने कहा कि नई जनगणना की अधिसूचना 10 दिन पहले की जाती है, जबकि नेशनल असेंबली सात दिन पहले भंग कर दी जाती है, संविधान के तहत 90 दिनों के चुनाव का स्पष्ट प्रतिबंध है, अन्यथा यह एक असंवैधानिक कदम होगा.

‘भ्रम पैदा करने की साजिश’

उन्होंने कहा कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में कानूनी टीम पर सवाल उठाने की कोशिश की गई. हर कोई जानता है कि कठिन समय में हमारी कानूनी टीम कैसे काम कर रही है. उन्होंने इन रिपोर्टों को दुष्प्रचार फैलाने के इरादे से पार्टी के कार्यकर्ताओं में भ्रम पैदा करने की साजिश का हिस्सा करार दिया.

पीटीआई के वकील ने दी थी जानकारी 

बता दें कि इससे पहले पीटीआई के वकील शेर अफजल खान मारवात ने दावा किया था कि कोर कमेटी और इमरान खान की कानूनी टीम में गद्दार हैं. मारवत ने एक बयान में कहा कि उन्होंने कोर कमेटी की बैठकों की रिकॉर्डिंग विरोधियों और यहां तक ​​कि मीडियाकर्मियों को भी दे दी है. उनके इस बयान के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई कि पार्टी के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: Russia On India: ‘भारत और रूस की दोस्ती ऐतिहासिक है…’, रूस का बड़ा बयान, चीन और अमेरिका को लेकर भी कही बड़ी बात

#Imran #Khan #Remain #Chairman #PTI #Vice #Chairman #Shah #Mahmood #Qureshi #Reports #Rift #Among #PTI #Leaders

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button