दुनिया

Imran Khan Praised India Said There Is No Law In Pakistan Country Is Moving Towards Jungle Raj | Pakistan: इमरान खान ने फिर की हिंदुस्तान की तारीफ, बोले


Imran Khan Praise India: पाकिस्तान इन दिनों जबरदस्त आर्थिक संकट का सामना कर रहा है. पड़ोसी मुल्क की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि वहां पेट्रोल-डीजल और बिजली के अलावा आटा के दाम भी आसमान छू रहे हैं. ऐसे हालातों से जूझ रही शहबाज सरकार को पूर्व पीएम इमरान खान का सामना करना पड़ रहा है. इमरान खान ने एक बार फिर से भारत की तारीफ करते हुए शहबाज सरकार पर जबरदस्त हमला किया है. 

इमरान खान ने कहा, “पाकिस्तान में कोई कानून नहीं है. मुल्क जंगलराज की तरफ बढ़ चला है. पूर्व पीएम ने शहबाज सरकार पर हमला करते हुए पूछा, “पाकिस्तान में फंडामेंटल राइट्स कहां गए?” उन्होंने कहा, “अगर आज हमारा देश नहीं जागा तो इसके जिम्मेदार हम सब होंगे. आज अर्थव्यवस्था दिवालिएपन के कगार पर है क्योंकि सरकार में अविश्वास है और न्याय प्रणाली पैरालाइज्ड हो चुकी है.”

इमरान ने फिर भारत की तारीफ की

इमरान ने कहा, “आज पाकिस्तान के रिजर्व नीचे पहुंच गए हैं.” भारत की तारीफ करते हुए इमरान ने कहा, “हिंदुस्तान के रिजर्व आज की तारीख में साढ़े 500 अरब डॉलर है और हमारे रिजर्व 3 अरब डॉलर से भी नीचे गिर गए हैं. कहां साढ़े 500 अरब डॉलर और कहां 3 अरब डॉलर.” शहबाज सरकार पर हमला करते हुए इमरान ने कहा, “इस हुकूमत ने मुल्क को 9 महीने में कहां से कहां पहुंचा दिया है.” उन्होंने कहा, “अगर कभी दिल को तकलीफ पहुंचानी है तो हिंदुस्तान के चैनल देखें.”

नवाज शरीफ पर साधा निशाना

इमरान ने कहा, “हमें डराने-धमकाने का मकसद सिर्फ इतना है कि लंदन से एक शख्स भागा भागा आए और इलेक्शन जीत जाए. इनका मकसद सिर्फ हमें मैदान से हटाने का है.” उन्होंने कहा, “दहशदगर्दी से सियासी फायदे उठाने की कोशिश की जा रही है. मुल्क तमाशा देख रहा है. 18 दिन हो गए हैं पंजाब और खैबर पख्तून के इलेक्शन की तारीख नहीं दी गई है.”

‘हमारी आजादी जा रही है’ 

इमरान खान ने कहा, “हमारी इकॉनमी तबाह हो चुकी है. हमारी आजादी जा रही है. सिर्फ अपनी कुर्सी बचने के चक्कर में मुल्क को तबाही की तरफ ले जाया जा रहा है.” इमरान खान ने कहा, “अगर हमारी इकॉनमी तबाह हुई तो सबसे पहले हमारी आजादी जाएगी.”

ये भी पढ़ें-Pakistan: पाकिस्तानियों के लिए खाने के लाले, लेकिन हुकूमत तैश में, अब ‘कश्मीर सॉलिडेरिटी डे’ भी मनाएगा पाकिस्तान

#Imran #Khan #Praised #India #Law #Pakistan #Country #Moving #Jungle #Raj #Pakistan #इमरन #खन #न #फर #क #हदसतन #क #तरफ #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button