दुनिया

Imran Khan Claim Former President Asif Ali Zardari Prepare Plan C To Kill Me


Imran Khan Claim: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर एक आरोप लगाया है. उन्होंने टीवी पर एक संबोधन के दौरान कहा कि जैसे ही उन्हें प्रधानमंत्री के पद से बेदखल किया गया, उनकी हत्या करने की योजना बनाई गई थी. इससे पहले, एक पब्लिक रैली में उन्होंने कहा था कि योजना में चार लोग शामिल थे, जिन्होंने उन्हें मारने की योजना बनाई थी. इमरान ने कहा, ”जब मैंने योजना के बारे में खुलासे किए तो वे पीछे हट गए.”

इमरान खान ने कहा, ”मुझे फिर धर्म के नाम पर खत्म करने के लिए एक प्लान बी बनाया गया.” इमरान ने वजीराबाद में हुए हमले का जिक्र करते हुए ये बातें कहीं. उन्होंने कहा, ”मुझे पहले वाले हमले के बारे में भी पता चला और मैंने दो पब्लिक रैलियों में उनकी योजना का खुलासा किया.” वजीराबाद वाले हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इन साजिशों के पीछे के लोग लगभग सफल हो गए थे लेकिन भगवान ने उन्हें बचा लिया.

‘आसिफ अली जरदारी ने प्लान सी तैयार किया’
पूर्व पीएम ने कहा कि अब उन्हें मारने के लिए आसिफ अली जरदारी ने प्लान सी तैयार किया है. उन्होंने आसिफ अली जरदारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास बहुत पैसा है, जो उन्होंने सिंध सरकार में रहते हुए लूटे और चुनाव में वो पैसों को लूटाते हैं. उन्होंने कहा कि जरदारी खैबर पख्तूनख्वा या गिलगित बाल्टिस्तान में चुनाव में पैसे लुटाते हैं. इमरान खान ने कहा आसिफ अली जरदारी ने आतंकी संगठन को पैसे दिए हैं और एजेंसियों में उनके शक्तिशाली लोग शामिल हैं.  

‘अगले अपराध की बनाई योजना’
इमरान खान ने कहा कि आसिफ अली जरदारी ने अगले अपराध को अंजाम देने की योजना बनाई है. इसके लिए तीन पक्षों ने फैसला लिया है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि चाहे जो भी योजना बनाई गई हो, वो वजीराबाद हमले के दौरान हुए हमले में लगी चोटों से उबरते ही सड़कों पर वापस आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो देश को पता होना चाहिए. आज के वक्त में पाकिस्तान के लोग सुरक्षित नहीं है. सरकार के एक अधिकारी ने शुक्रवार (27 जनवरी) को पीटीआई-भाषा से कहा, ”खान के आवास पर तैनात कम से कम 275 पुलिसकर्मियों को हटा लिया गया है.” बता दें कि इमरान खान ने पहले हत्या की साजिश के लिए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, गृह मंत्री मंत्री राणा सनाउल्लाह और आईएसआई के मेजर जनरल फैसल नसीर को जिम्मेदार ठहराया था.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का हाल बेहाल, रुपया भी नहीं दे रहा साथ, डॉलर के मुकाबले 262.6 पर पहुंचा


#Imran #Khan #Claim #President #Asif #Ali #Zardari #Prepare #Plan #Kill

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button