दुनिया

Imran Khan Arrest Warrant Home Minister Rana Sanaullah Claims | क्या हुआ था ऐसा जो इमरान खान कूद गए थे पड़ोसी की दीवार, गृहमंत्री राणा सानाउल्लाह बोले


Pakistan Politics: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की कभी भी गिरफ्तार हो सकती है. इसी बीच उनके प्रतिद्वंदी और पाक के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा, जब पुलिस उनको गिरफ्तार करने पहुंची तो वह दीवार फांदकर अपने पडोसी के घर कूद गए. 

द न्यूज के मुताबिक मंत्री ने इस्लामाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘कल इमरान को गिरफ्तार करने गई टीम को बहुत नाटक का सामना करना पड़ा. ऐसी अफवाहें हैं कि वह (खान) अपने पड़ोसी के घर में (छिपने के लिए) कूद गए. थोड़ी देर बाद वह कहीं से सामने आए और एक लंबा भाषण दिया.”

क्या बोली इस्लामाबाद पुलिस?
इमरान को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची इस्लामाबाद पुलिस की एक टीम ने कहा, जब वह उनके घर पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि वो घर पर नहीं हैं. बीते महीने 28 फरवरी को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जफर इकबाल ने तोशखाना मामले में लगातार अदालत में पेश नहीं होने पर पूर्व पीएम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. 

‘बेशर्म व्यक्ति हैं इमरान खान’
पाक गृहमंत्री सनाउल्लाह ने कहा, इमरान खान बेशर्म व्यक्ति हैं और वह खुद को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने बताया, पुलिस उनको अदालती आदेश के बारे में बताने के लिए गई थी लेकिन वह घर से भाग निकले. सनाउल्लाह ने आगे कहा कि जब अधिकारी उनको गिरफ्तार करके अदालत में पेश करना चाहते हैं तो इमरान को बिना किसी हिचकिचाहट के ऐसा करना चाहिए. 

सनाउल्लाह ने राणा को निशाने पर लेते हुए कहा, तोशखाना उपहार मामले में इमरान ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग किया है. बावजूद पिछले साल अप्रैल में ही सरकार गिरने के बाद उनको सत्ता से बेदखल कर दिया गया तब से वह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और उनको अदालत के सामने जवाब देना होगा.

‘हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी BJP…’, राहुल गांधी ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, बताया क्यों फेल हुआ UPA

#Imran #Khan #Arrest #Warrant #Home #Minister #Rana #Sanaullah #Claims #कय #हआ #थ #ऐस #ज #इमरन #खन #कद #गए #थ #पडस #क #दवर #गहमतर #रण #सनउललह #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button