मनोरंजन

Huma qureshi got pregnant before marriage baby bump video viral on social media read the truth

[ad_1]

मुंबई. अभिनेत्री हुमा कुरैशी अपनी एक्टिंग स्किल्स की दम पर अक्सर सराही जाती हैं. ओटीटी पर अलग-अलग किरदारों को निभाती नजर आने वाली हुमा कुरैशी बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग को लेकर काफी मुखर रही हैं. हुमा को खुद भी कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है.

एक बार फिर हुमा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हुमा कुरैशी की हल्की सी टमी देखने को मिल रही है. इस वीडियो के वायरल होते ही फैन्स ने सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं. कई यूजर्स ने हुमा कुरैशी के बिना शादी के ही प्रेग्नेंट होने की बात भी कही है.

पर्पल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं हुमा कुरैशी
दरअसल हाल ही में हुमा कुरैशी एक अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लेने पहुंची थीं. पर्पल ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हुमा कुरैशी ने भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. इसका वीडियो हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. अब इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कई फैन्स ने हुमा कुरैशी से पूछा कि क्या आप प्रेग्नेंट हैं. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो के कमेंट्स में हुमा के बिना शादी के प्रेग्नेंट होने की बात कही.

ओटीटी की क्वीन हैं हुमा कुरैशी
हुमा कुरैशी बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिट स्लिम और जीरो फिगर को महत्व नहीं देती हैं. अपनी एक्टिंग स्किल्स की दम पर कई शानदार फिल्मों में काम करने वाली हुमा कुरैशी अब ओटीटी की क्वीन बन गईं हैं. ओटीटी पर हुमा की एक से एक शानदार फिल्में और वेबसीरीज रिलीज हो चुकी हैं. इसके साथ ही हुमा कुरैशी बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में हुमा कुरैशी ने बॉडी शेमिंग सब्जेक्ट पर बनी फिल्म डबल एक्सएल में भी काम किया था. इस फिल्म में हुमा के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थीं.

Tags: Huma Qureshi

#Huma #qureshi #pregnant #marriage #baby #bump #video #viral #social #media #read #truth

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button