मनोरंजन

Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Khan Shares Video Of Romantic Moments With Boyfriend Arslan Goni


Sussanne Khan And Arslan Goni Video: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है बावजूद इसके इनका रोमांस साफ दिखता है. वहीं वैलेंटाइन डे के मौके पर, सुज़ैन ने अर्सलान के साथ एक इमोशनल वीडियो शेयर किया और उनके करीबी उनकी प्यार भरी केमिस्ट्री के कायल हो गए.

वीडियो में सुजैन और अर्सलान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री
वीडियो में सुजैन और अर्सलान के बीच कई रोमांटिक मोमेंट्स को दिखाया गया है. वीडियो में दोनों को एक दूसरे को हग करते हुए और कडलिंग करते हुए देखा जा सकता है. उनकी मुस्कान ये क्लियर करती है कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी में बहुत खुश हैं. दोनों को साथ में पार्टी करते और छुट्टियां मनाते भी देखा जा सकता है.


सुजैन की पोस्ट पर तमाम सेलेब्स ने लुटाया प्यार
सुजैन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आपके साथ मेरा हर दिन..लव को सेलिब्रेट करना है.” सुजैन की पोस्ट पर प्रीति जिंटा, करिश्मा कपूर, ईशा गुप्ता जैसे सेलेब्स ने भरपूर प्यार बरसाया है.

ऋतिक की एक्स वाइफ है सुजैन
वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुजैन ने सोशल मीडिया पर अर्सलान के लिए अपने प्यार का इजहार किया हो. अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. दोनों एक दूसरे के बर्थडे पर भी अपनी फिलिंग्स का इजहार करने से नहीं चूकते हैं. वैसे बता दें कि अर्सलान को डेट करने से पहले सुजैन ने ऋतिक रोशन से शादी की थी. हालांकि सुजैन और ऋतिक का तलाक हो चुका है, लेकिन वे बच्चों रेहान और रिदान की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-आप भी है Zeenat Aman के फैन तो OTT पर एक्ट्रेस की इन जबरदस्त मूवीज को गलती से भी मिस न करें


#Hrithik #Roshan #Wife #Sussanne #Khan #Shares #Video #Romantic #Moments #Boyfriend #Arslan #Goni

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button