बिज़नेस

Home Decor Company Livspace Has Laid Off Some Of Its Employees Which Number Could Be 100 Employees

[ad_1]

Livspace Layoffs: होम इंटीरियर और रेनोवेशन प्लेटफॉर्म लिवस्पेस ने कम से कम 100 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है. प्रमुख स्टार्टअप्स कवरेज पोर्टल इंक42 की एक रिपोर्ट के अनुसार, छंटनी से लिवस्पेस के 2 फीसदी कार्यबल पर असर पड़ा है, जिससे उत्पाद, इंजीनियरिंग, कंटेंट और मार्केटिंग टीमें प्रभावित हुई हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘हम अपने परिचालन के सामान्य क्रम में संसाधनों को फिर से लगाएंगे.’

कोविड महामारी के दौरान भी निकाले थे 450 कर्मचारी

लिवस्पेस ने कोविड महामारी की पहली लहर के दौरान 450 कर्मचारियों को निकाल दिया था. पिछले साल अक्टूबर में, कंपनी ने होम इंटीरियर्स और रेनोवेशन सेगमेंट में डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) मार्केट में नई पेशकशों और ब्रांडों को निवेश और इनक्यूबेट करने के लिए 100 मिलियन डॉलर निर्धारित किए थे.

लिवस्पेस का 45 से अधिक शहरों में परिचालन है

सिंगापुर स्थित लिवस्पेस ने कहा कि इसका उद्देश्य कई घरेलू इंटीरियर और नवीकरण समाधान और डी2सी पेशकश तैयार करना है जो भारत, दक्षिण पूर्व एशिया और मध्य पूर्व क्षेत्र में इसके बाजारों में विभिन्न क्षेत्रों में घर के मालिकों की सेवा करता है. लिवस्पेस का वर्तमान में दक्षिण पूर्व एशिया, भारत और मध्य पूर्व क्षेत्र के 45 से अधिक शहरों में परिचालन है.

क्या कहना है मैनेजमेंट का

लिवस्पेस के सीईओ और सह-संस्थापक अनुज श्रीवास्तव ने कहा, “जैसा कि हम मौजूदा भौगोलिक क्षेत्रों में नए क्षेत्रों में विस्तार करना जारी रखते हैं और नए क्षेत्रीय बाजारों में प्रवेश करते हैं, हम सफल व्यवसायों और समान विचारधारा वाले उद्यमियों की तलाश कर रहे हैं जो हमें और भी तेजी से आगे बढ़ने में मदद करते हैं.”

paisa reels

डिज्नी में भी छंटनी की खबरें

हाल ही में एंटरटेनमेंट सेक्टर की दिग्गज कंपनी डिज्नी (Disney Layoffs) के फिर बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की छंटनी का प्लान बनाने की खबरें आई हैं. Business Insider की रिपोर्ट के अनुसार डिज्नी अप्रैल के महीने तक 4,000 कर्मचारियों की छंटनी (Disney LayoffS) का प्लान बना रही है. कंपनी के मैनेजरों को छंटनी का शिकार होने वाले कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करने के लिए कह दिया गया है.

ये भी पढ़ें

Gold Price Hike: सोने ने बनाया इतिहास, पहली बार सोना 60,000 रुपये प्रति 10 ग्राम के पार पहुंचा

#Home #Decor #Company #Livspace #Laid #Employees #Number #Employees

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button