भारत

Congress On Delhi Police Notice Said Government Scared Of Rahul Gandhi Questions So Hides Behind Police


Congress On Delhi Police Notice: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस की ओर से नोटिस भेजे जाने पर कांग्रेस पार्टी ने जवाब दिया है. पार्टी ने इस मामले में बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा, “अडानी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिश्ते पर राहुल गांधी के सवालों से बौखलाई सरकार पुलिस के पीछे छिप रही है. भारत जोड़ो यात्रा के 45 दिन बाद राहुल गांधी जी को दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया है, जिसमें उन महिलाओं की जानकारी मांगी गई है जो उनसे मिलीं और खुद के उत्पीड़न के बारे में बात की.” 

‘कानून के अनुसार उचित समय पर जवाब देंगे’

कांग्रेस ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “हम इस नोटिस का कानून के अनुसार उचित समय पर जवाब देंगे. यह नोटिस इस बात का सबूत है कि सरकार घबराई हुई है. यह नोटिस लोकतंत्र, महिला सशक्तिकरण, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और विपक्ष की भूमिका को कमजोर करने का नवीनतम प्रयास भी है. तस्वीरें गवाह हैं कि तानाशाह डरा हुआ है.”

 

राहुल से पीड़ित महिला की जानकारी मांगी

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी के उस बयान का संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुना है कुछ महिलाओं का यौन उत्पीड़न हो रहा है. पुलिस ने नोटिस में राहुल से पीड़ितों के बारे में जानकारी देने को कहा है, ताकि उन महिलाओं को सुरक्षा दी जा सके.

दरअसल राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में महिलाओं को लेकर यह बयान दिया था. पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेते हुए सवालों की एक लिस्ट भेजी है.

लंदन में राहुल गांधी के बयान पर मचा है बवाल

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन में दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है. बीजेपी उनसे माफी मांगने की मांग पर अड़ी हुई है. इस बयान को लेकर संसद के दोनों सदनों में हंगामा हो रहा है. इस मामले को लेकर राहुल गांधी ने गुरुवार (16 मार्च) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. राहुल गांधी ने कहा कि सुबह मैं संसद गया और लोकसभा अध्यक्ष से बात की कि मैं बोलना चाहता हूं, लेकिन मेरे पहुंचने के 1 मिनट बाद सदन स्थगित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-Karnataka Election 2023: बीएस येदियुरप्पा की कार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने घेरा, रद्द करना पड़ा प्रचार, जानें क्या है मामला


#Congress #Delhi #Police #Notice #Government #Scared #Rahul #Gandhi #Questions #Hides #Police

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button