भारत

Holi 2023 Japan Women Misbehave By Youngster Delhi Police


Holi 2023: होली के दिन जापानी युवती को रंग लगाने के दौरान बदसलूकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक जब युवती पर रंग लगा रहे हैं तो वो काफी असहज दिख रही हैं. इसी दौरान एक शख्स ने उसके सिर पर अंडा फोड़ देता है. इस पर लड़की ‘बाय-बाय’ बोल रही है. इसके बावजूद लड़के बदतमीजी करते दिख रहे हैं. 

इस घटना पर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हम जांच कर रहे हैं. साथ ही पुलिस ने कहा कि वह यह भी तहकीकात कर रही है कि यह वीडियो पुराना तो नहीं है.

महिला आयोग ने क्या कहा? 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि वो मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज रही है कि वो वीडियो देखे और बदतमीजी करने वाले को गिरफ्तार करे. उन्होंने कहा कि काफी शर्मनाक है कि होली के दिन किसी विदेशी महिला के साथ ऐसा हो रहा है. वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी वीडियो ट्वीट कर दिल्ली पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. 


पुलिस ने क्या कहा? 

डीसीपी संजय कुमार ने कहा कि वीडियो देखा जा रहा है. शुरुआती जांच में पता लगा कि मामला पहाड़गंज का है. हालांकि उन्होंने कहा कि चेक किया जा रहा है कि मामला पुराना है या अभी का है. उन्होंने आगे बताया कि पहाड़गंज थाने में ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है कि किसी विदेशी महिला ने एफआईआर कराई हो. हमने जापानी एंबेसी से बात की लेकिन उन्होंने भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. हमने पुलिसकर्मियों को कहा है कि पहाड़गंज में जो भी जापानी लोग रह रहे हैं, उनकी डिटेल्स निकाली जाएं. 

ये भी पढ़ें- Fact Check: होली के मौके पर विदेशी महिला से छेड़छाड़ का ये वीडियो जमकर हो रहा वायरल, जानें क्या है असली सच


#Holi #Japan #Women #Misbehave #Youngster #Delhi #Police

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button