दुनिया

Heavy Rain And Storm Flood At Germany Frankfurt Airport Watch Viral Video


Germany Floods: जर्मनी में भारी बारिश और तूफान तबाही मचाए हुए है. मूसलाधार बारिश के कारण कई जर्मन शहर जलमग्न हो चुके हैं, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ऐसा ही हाल है जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर का, जहां भारी बारिश और तूफान के कारण बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है. सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में यहां का फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डा पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है. 

भारी बारिश और हवाई अड्डे पर जल जमाव को देखते हुए कई फ्लाइट्स को या तो रद्द किया जा चुका है या फिर उनके रुट डायवर्ट कर दिए गए हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एयरपोर्ट पर स्थित रनवे स्विमिंग पूल में तब्दील हो चुका है. भारी बारिश और बाढ़ के कारण हवाईअड्डे पर हजारों यात्री फंसे हुए हैं. 

बारिश के साथ भयंकर तूफान की चेतावनी जारी 

जर्मन प्रकाशन द लोकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जर्मनी की राष्ट्रीय मौसम सेवा ने देश में भारी मात्रा में बारिश के साथ भयंकर तूफान की चेतावनी जारी की है. ऐसे में विशेषज्ञों का कहना है कि हालात और बिगड़ सकते हैं. द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, आपदा एवं बचाव टीम के कर्मचारियों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है. इसके साथ ही मौजूदा हालत को लेकर अग्निशमन सेवा ने कहा कि उसने बाढ़ वाली सड़कों पर फंसी कारों से कई लोगों को बचाया है. 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दक्षिणी जर्मनी में हुई भारी बारिश के कारण कई सड़कें डूब चुकी हैं. ऐसे में लोगों को सुरक्षित स्थान पर रहने की सलाह दी गई है. 

ये भी पढ़ें: Woman Buried Alive: महिला को ‘गलती’ से किया जिंदा दफन, 11 दिनों बाद कब्र खोदकर निकाली गई बाहर!


#Heavy #Rain #Storm #Flood #Germany #Frankfurt #Airport #Watch #Viral #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button