मनोरंजन

Hardik Pandya Natasa Stankovic Spotted At Airport For The First Time After Wedding In Udaipur At Airport Son Agastya Captured All Limelight | शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुए Hardik-Natasa, बेटे अगस्त्य ने पैपराजी को क्यूट अंदाज में कहा

[ad_1]

Hardik Natasa Wedding: फेमस इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी एक्ट्रेस वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने फाइनली इस साल वैलेंटाइन डे पर पहले क्रिश्चियन वेडिंग और फिर हिंदू रीति-रिवाजों से ट्रेडिशनल शादी कर ली. इस कपल ने साल  2020 में लो-की कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद अब इन्होंने ग्रैंड वेडिंग की है. राजस्थान के उदयपुर में दो रीति-रिवाजों से रचाई गई हार्दिक और नताशा की शादी की तस्वीरें अब इंटनेट पर छाई हुई हैं.

हार्दिक-नताशा के बेटे ने पैप्स से तस्वीरें क्लिक ना करने की बात कही
हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ उदपुर में ग्रैंड शादी करने के बाद लौटते हुए स्पॉट किए गए. इस दौरान न्यूली वेड नताशा और हार्दिक काफी कैजुअल लुक में दिखे. हार्दिक ने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ था. वहीं जैसे ही कपल एयरपोर्ट से बाहर निकला वैसे ही पैप्स ने तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया. ये देखकर नताशा और हार्दिक के बेटे अगस्त्य ने पैपराजी से क्यूट अंदाज में फोटो क्लिक ना करने के लिए कहा.

कैमरे के फ्लैश से परेशान अगस्त्य कभी गुस्से में पैपराजी को डांट रहे थे तो कभी नो-नो कह रहे थे. नताशा-हार्दिक के बेटे की क्यूट हरकतों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.  बता दें कि अगस्त्य अपने पैरेंट्स की शादी में शामिल हुआ था.


वैलेंटाइन के दिए हार्दिक-नताशा ने की थी क्रिश्चियन वेडिंग
अपनी व्हाइट वेडिंग के लिए  नताशा स्टैनकोविक ने फुल स्लीव्स और थाई-हाई स्लिट के साथ एक व्हाइट वेडिंग गाउन कैरी किया था. खूबसूरत दुल्हन ने अपने वेडिंग गाउन लुक को घूंघट, एक स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ पेयर किया था. स्लीक बन और नेचुरल मेकअप के साथ ब्राइड काफी ब्यूटीफुल लग रही थीं. वहीं दूल्हे मियां हार्दिक पांड्या ब्लैक टक्सीडो में डैपर लग रहे थे. इसे उन्होंने व्हाइट शर्ट, बो टाई और टिंटेड चश्मे के साथ पेयर किया था. तस्वीरों में कपल का बेटा अगस्त्य भी अपने पैरेंट्स के इस खास दिन को एन्जॉय करता नजर आ रहा है.


हार्दिक-नताशा ने हिंदू रीति-रिवाजों से भी की शादी
नताशा और हार्दिक की रॉयल शादी का जश्न हल्दी सेरेमनी के साथ शुरू हुआ था जिसके बाद मेहंदी, संगीत और फिर ट्रेडिशनल हिंदू शादी हुई. इस दौरान दुल्हन ने वरमाला के लिए एक गोल्डन-रेड लहंगा सेट कैरी किया था वहीं बाद में फेरे के लिए नताशा ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी.




ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 16: अर्चना ने बताई शिव के दूसरे नंबर पर आने की वजह, बोलीं- मैंने दिमाग यूज ही नहीं किया


#Hardik #Pandya #Natasa #Stankovic #Spotted #Airport #Time #Wedding #Udaipur #Airport #Son #Agastya #Captured #Limelight #शद #क #बद #पहल #बर #सपट #हए #HardikNatasa #बट #अगसतय #न #पपरज #क #कयट #अदज #म #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button