दुनिया

Greece Train Accident 32 People Died The Death Toll May Increase Further

[ad_1]

Greece: ग्रीस के लारिसा शहर के बाहर दो ट्रेनों के बीच हुई भीषण एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या 26 से बढ़कर 32 हो गयी है. इस हादसे में 85 लोगों के घायल होने की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हादसा देर रात हुआ. दुर्घटना की  वजह क्या है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है. घटना स्थल पर अभी भी राहत और बचाव कार्य जारी है. भीषण एक्सीडेंट को लेकर ग्रीस के थिसली इलाके के गवर्नर ने बताया कि एक यात्री ट्रेन एथेंस से उत्तरी शहर थेसालोनिकी की तरफ जा रही थी, वहीं एक दूसरी मालगाड़ी थेसालोनिकी से लारिसा की तरफ आ रही थी. इन दोनों ट्रेनों की लारिसा शहर के बाहर टक्कर हो गई.

हादसा इतना भयावह है कि हादसे के बाद बचाव में मदद के लिए सेना बुलाई गई है, जबकि अस्पतालों में इमरजेंसी लागू कर दी गई है. सोशल मीडिया घटना की तस्वीरों और वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन के डिब्बों आग की चपेट में हैं. इसके अलावा कुठ डिब्बे पटरी से भी उतरे हुए हैं. 

दहशत में हैं लोग 
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्रेन में लगभग 350 यात्री सफर कर रहे थे. हादसे के बाद पूरा इलाका दहल गया. बताया जा रहा है कि रेस्क्यू के दौरान करीब ढाई सौर लोगों को बचाया गया. चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल था और लोग चिल्ला रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: यूक्रेन से युद्ध के बीच भारत पहुंचे रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव, दौरे का ये है खास मकसद


#Greece #Train #Accident #People #Died #Death #Toll #Increase

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button