मनोरंजन

Govinda Made Hero No 1 Crew Wait In Switzerland For Three Days producer vasu bhagnani revealed

[ad_1]

Govinda Made Hero no. 1 Crew Wait For three Days: गोविंदा 90 के दशक में सुपरस्टार थे. उन्होंने उस समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनकी हर फिल्म रिलीज होते ही हिट हो जाती थी. गोविंदा को अपनी एक्टिंग के साथ डांस के लिए जाना जाता था. गोविंदा से हर मेकर्स खुश रहता था लेकिन उनकी एक चीज से हर कोई परेशान रहता था और वो था समय पर नहीं आना. गोविंदा की वजह से एक बार हीरो नंबर 1 के क्रू को तीन दिनों स्विट्जरलैंड में तीन दिनों तक इंतजार करना पड़ा था. इस बारे में हीरो नंबर 1 के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने खुलासा किया है.

वासु भगनानी ने गोविंदा के साथ हीरो नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां जैसी कई फिल्मों में काम किया है.वासु भगनानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि गोविंदा तीन दिनों तक सेट पर नहीं आए थे लेकिन जब वो आए तो उन्होंने एक दिन में ही आधे से ज्यादा काम निपटा दिया.

गोविंदा की तारीफ की
यूट्यूबर रौनक कोटेचा से वासु भगनानी ने खास बातचीत की. वासु ने गोविंदा की लेट आने वाली रेपोटेशन के बारे में बात की साथ ही बताया कि आलोचना के बाद भी उनके गोविंदा के साथ अच्छे रिश्ते हैं. उन्होंने कहा- लोग गोविंदा के बारे में कुछ भी कह सकते हैं लेकिन मेरा उनके साथ अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है और वो मेरे साथ हमेशा अच्छे रहे हैं. कई बार वो दो घंटे लेट या एक घंटा जल्दी आते थे लेकिन वो हमेशा अपना काम खत्म करते थे.

3 दिन क्रू ने किया था इंतजार
वासु भगनानी ने फिल्म हीरो नंबर 1 की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा याद किया. उन्होंने बताया कि गोविंदा के लिए 3 दिन तक पूरे 75 लोगों के क्रू ने स्विट्जरलैंड में उनका इंतजार किया था और वो नहीं आए थे. उसके बाद गुस्सा होकर मैंने उन्हें कॉल किया और कहा- ‘अगर तुम नहीं आ रहे हो तो हम वापस आ जाते हैं.’ उन्होंने आगे कहा- मेरी बात सुनकर गोविंदा गुस्सा हो गए और कहा मैं आ रहा हूं. वो सुबह 6 बजे स्विट्जरलैंड में लैंड हुए और मैं उन्हें एयरपोर्ट पर लेने गया था. हम वैन में बैठे थे और एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे. उसके बाद उन्होंने मुझसे कहा- मुझे शेव करना है और मैंने सोचा सुबह 6 बजे हमे कहां जगह मिलेगी. मैं उन्हें एक पैट्रोल पंप पर ले गया. जहां उन्होंने बेसिक रेजर खरीदा. उन्होंने बाथरुम में शेव किया 7:30 बजे उन्होंने अपना पहला शॉट दिया था. वो फिल्म का नंबर 1 गाना था. उन्होंने एक दिन में ही 70 प्रतिशत गाने की शूटिंग पूरी कर दी थी वो तीन दिन तक वहां नहीं थे लेकिन एक दिन में उन्होंने 70 प्रतिशत काम खत्म कर दिया था. ये तारीफ करने वाली बात है.

हीरो नंबर 1 फिल्म में गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर लीड रोल में नजर आईं थीं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें: जया प्रदा के साथ खुलेआम फ्लर्ट करते थे धर्मेंद्र, खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

#Govinda #Hero #Crew #Wait #Switzerland #Days #producer #vasu #bhagnani #revealed

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button