बिज़नेस

Go First Has Announced Republic Day Sale On Domestic And International Flight Tickets


Republic Day Flight Ticket 2023: देश के एयरलाइन सेक्टर (Airline Sector) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही हैं. देश की दिग्गज एयरलाइन्स (Airlines) कंपनियों ने रिपब्लिक डे (Republic Day 2023) को ध्यान में रखते हुए सस्ती टिकटों की घोषणा कर दी हैं. स्पाइस जेट (SpiceJet) और एयर इंडिया (AirIndia) के बाद अब गो फर्स्ट (Go First) एयरलाइन ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट पर रिपब्लिक डे सेल की घोषणा की है. जानिए क्या हैं ऑफर….

गो फर्स्ट ने दिया ऑफर 

गो फर्स्ट ने रिपब्लिक डे सेल 2023 की शुरुआत की हैं. इसके तहत सस्ते घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट जारी किये गए हैं. एयरलाइन में 1,199 रुपये से शुरू होने वाले घरेलू किराए की पेशकश की है. साथ ही अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए आपको 6,599 रुपये से किराये की शुरुआत होगी. यह बिक्री 23 जनवरी से 29 जनवरी 2023 के लिए बीच तक वैध होगी. इसमें आप 12 फरवरी से 30 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं.

पहले जाओ, अभी बुक करें 

गो फर्स्ट ने रिपब्लिक डे सेल की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी हैं. गो फर्स्ट ने लिखा हैं कि हमारे पास आपके लिए और भी बहुत कुछ ऑफ़र है, इसकी अवधि के दौरान अपनी फ़्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं और मुफ़्त कैंसिलेशन और फ्री रीशेड्यूलिंग की सुविधा ले सकते हैं. आओ इंडिया, चलो साथ चलते हैं जहां तुम पहले आते हो, अभी बुक करें!” 

एयरलाइन ने क्या कहा 

गो फर्स्ट एयरलाइन का कहना हैं कि, “यात्रा करना आपका अधिकार है, और हम इसे सस्ती बनाना सुनिश्चित करेंगे. हमारी गणतंत्र दिवस सेल के साथ अपने पसंदीदा स्थलों पर जाएं! एयरलाइन ने कहा कि, अविश्वसनीय रूप से कम किराए पर अपनी उड़ानें बुक करें, जो केवल ₹1199* (घरेलू सभी समावेशी) और ₹6599* (अंतर्राष्ट्रीय सभी समावेशी) से शुरू होती है.

Air India ने भी दी छूट 

टाटा ग्रुप की एयरलाइंस एयर इंडिया (Air India) ने डोमेस्टिक फ्लाइट पर जबरदस्त छूट पेश की हैं. इस साल की सबसे सस्ती कीमत वाली टिकट पेश की है और यह छूट इकोनॉमी क्लास के टिकट पर दे रहा है. टिकट छूट की लिस्ट में 49 से ज्यादा शहरों को जोड़ा गया है. Air India केवल 1705 रुपये की शुरुआती कीमत पर हवाई सफर ऑफर कर रही है. 

SpiceJet ने दिया सेल ऑफर 

वही दूसरी ओर SpiceJet ने रिपब्लिक डे टिकट सेल ऑफर की घोषणा की है. एयरलाइंस डोमेस्टिक फ्लाइट पर 26 फीसदी छूट दे रही है. आप इस छूट के साथ 1126 रुपये की शुरुआती कीमत में फ्लाइट टिकट बुक करा सकते हैं. यह फ्लाइट टिकट कुछ ट्रेन के फर्स्ट और सेकेंड क्लास के टिकट से भी कम प्राइस में है. फ्लाइट टिकट पर यह ऑफर 24 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 तक है. 

गो फर्स्ट की टिकटों को लेकर नियम और शर्तें देखें

  • बुकिंग की अवधि 23 जनवरी से 29 जनवरी 2023 तक.
  • यात्रा अवधि 12 फरवरी से 30 सितंबर 2023 तक.
  • नो-शो के मामले में, कोई रिफंड नहीं दिया जाएगा.
  • इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं है.
  • गो फर्स्ट बिना किसी पूर्व सूचना के समय-समय पर रद्दीकरण/परिवर्तन शुल्क को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है.

ये भी पढ़ें – 

Budget 2023-24: बजट से फूड इंडस्ट्री को बड़ी उम्मीदें, क्या कम होगा आपके रेस्टोरेंट का बिल, जानिए क्या है खास


#Announced #Republic #Day #Sale #Domestic #International #Flight #Tickets

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button