मनोरंजन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin celebrates 800 episodes Virat Sai and Pakhi were seen having fun together | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो ने मनाया 800 एपीसोड्स का जश्न, साथ में मस्ती करते दिखे विराट,


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अपने धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा लीड किरदारों में हैं। इस शो की दर्शकों ने हमेशा सराहना की है और इसे पसंद भी किया है। शो के किरदारों को भी लगातार दर्शकों का प्यार हासिल हुआ है। यानी अपने एंटरटेनिंग और दिलचस्प प्लाट के साथ, ‘गुम है किसके प्यार में’ ने दर्शकों को अपनी टीवी स्क्रीन से बांधे रखा। अब स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने सफलतापूर्वक 800 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर शो की स्टार कास्ट के साथ साथ क्रू मेंबर्न ने भी इसे सेलिब्रेट किया और केक कटिंग सेरेमनी के साथ शो के सेट पर जश्न मनाया।

क्या बोले नील भट्ट 

इस शो में डीसीपी विराट की भूमिका निभाने वाले एक्टर नील भट्ट ने 800 एपिसोड की अपनी यात्रा के बारे में बात की और अनुभव साझा करते हुए कहा, “800 एपिसोड के इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाले हमारे शो के लिए मैं बहुत आभारी और विनम्र महसूस कर रहा हूं। यह कड़ी मेहनत का जश्न है। अभी भी बहुत लंबा सफर तय करना बाकी है और यह बहुत उत्साहजनक है। मेरी टीम और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए और भी कड़ी मेहनत करने वाले है ताकि हम इस तरह के मील के पत्थर देखते रहें। इसका क्रेडिट गुम है किसी के प्यार में के सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स को जाता है।

ऐश्वर्या शर्मा ने भी जताई खुशी 

वहीं पाखी की भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने बताया कि वह इस शो के 800 एपिसोड पूरे करने के लिए कितनी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है कि हम अपना पहला एपिसोड शूट कर रहे थे और अब यह 800 हो गया है, कभी नहीं सोचा था कि मैं एक सफल शो का हिस्सा बन सकती हूं जिसने मुझे बहुत कुछ दिया है चाहे रील में हो या रियल लाइफ में जो मेरे करियर में एक टर्निंग प्वाइंट है। यह एक शानदार यात्रा रही है, मैंने बतौर एक्टर बहुत कुछ सीखा है और अभी भी सीख रही हूं। ‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘पाखी’ मेरे साथ हमेशा रहेंगे, मेरे दिल के करीब रहेंगे, मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं और हां हमारे सभी प्रशंसकों को भी हार्दिक बधाई।”

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।


#Ghum #Hai #Kisikey #Pyaar #Meiin #celebrates #episodes #Virat #Sai #Pakhi #fun #Ghum #Hai #Kisikey #Pyaar #Meiin #श #न #मनय #एपसडस #क #जशन #सथ #म #मसत #करत #दख #वरट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button