मनोरंजन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 march 2023 Sai will get mother love Pakhi embarrasses Virat with her rude words GHKPM: सई को मिलेगा मां का प्यार, पाखी ने अपनी घटिया बात से विराट को किया शर्मिंदा


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 march 2023 Sai will get mother love Pakhi embarrasses Virat GHKKPM - India TV Hindi

Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट का कहना है कि पुलकित ने देवी ताई को रुलाया, इसलिए वह पुलकित को खून के आंसू रुलाएंगे और उसे सजा देंगा। सई कहती है कि वह यह नहीं कह रही है कि विराट झूठ बोल रहा है, वह यह मानने के लिए तैयार नहीं है कि पुलकित या देवी ने झूठ बोला। विराट का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अब वह नहीं चाहता कि शादी हो। देवी रोती है कि उसने पुलकित से उसकी शादी करने का वादा किया, उससे अनुरोध किया और रोते हुए भाग गई। भवानी कहती हैं सत्य कड़वा होता है, वह सत्य को उजागर करने और अपनी बहन के मानसिक स्वास्थ्य को और बिगड़ने से रोकने के लिए विराट की प्रशंसा करती है। 

देवी के नाम पर हुआ बवाल –

सई कहती है कि वह बहुत अच्छी और प्यारी है और उसे सुला देती है। वह सोचती है कि नकली पत्र किसने भेजा होगा। वह पुलकित को फोन करती है और कहती है कि उसे कुछ महत्वपूर्ण बताना है। वह पूछता है कि क्या घर में सब ठीक है। वह कहती है कि कुछ भी सही नहीं है। वह यह सुनकर चौंक जाता है और कहता है कि उसने खुद देवी का नाम फॉर्म में देखा था। वह कहती है कि परिवार नहीं चाहता कि देवी उससे शादी करे और वह चाहती है कि वह उससे दूर रहे। 

शादी का मुद्दा –
विराट, सनी को फोन करता है और उससे पूछता है कि क्या वह होली मनाने घर आ रहा है। सनी कहता है कि वह आ रहा है क्योंकि यह सई भाभी की पहली होली है और पूछता है कि वह सई को क्या उपहार दे रहा है। विराट कहता है कि सई ने घर की एक बड़ी समस्या हल कर दी है। सई कहती है कि पुलकित गलत नहीं है। उषा कहती है कि वह अब सई और विराट के रिश्ते के लिए चिंतित है क्योंकि यह पुलकित और देवी की शादी के मुद्दे के कारण प्रभावित हो रहा है। 

हरिनी का सच –
विराट अपने कमरे में लौटता है और सई को घूमते हुए देखकर पूछता है कि क्या वह पढ़ाई नहीं करना चाहती। वह कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। वह अपनी बंदूक अलमारी में छिपा देता है। भवानी परिवार की गरिमा की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और एक पुलिस अधिकारी होने के नाते विराट एक गुमनाम पत्र पर कैसे भरोसा कर सकता है। वह कहती हैं कि पुलकित को नहीं पता था कि देवी कहां है। देवी के माध्यम से चव्हाण के परिवार से बदला लेने की योजना बनाई उन्हें शक है कि हरिनी पुलकित और माधुरी की बेटी है।

प्रीकैप: विराट ने पुलकित से बात करते हुए सई का फोन छीन लिया और उसे चेतावनी दी। वह पूछती है कि इसमें दिक्कत क्या है। वह उस पर बंदूक तानता है।

ये भी पढ़ें-

दीपिका पादुकोण की कायल हुईं कंगना रनौत, जमकर की तारीफ

RRR: Natu Natu ने ऐसे ही नहीं जीता Oscar, यहां देखें कैसे शूट हुआ ऐतिहासिक गाना

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पलटी बाजी किया इतने का कलेक्शन

 


#Ghum #Hai #Kisikey #Pyaar #Meiin #march #Sai #mother #love #Pakhi #embarrasses #Virat #rude #words #GHKPM #सई #क #मलग #म #क #पयर #पख #न #अपन #घटय #बत #स #वरट #क #कय #शरमद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button