मनोरंजन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 07 february 2023 virat pakhi plan to keep vinayak stay away Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को इस शख्स से दूर करने की प्लानिंग में विराट-पत्रलेखा ने खेला मास्टर गेम


Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 07 february 2023- India TV Hindi

Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत विराट द्वारा कमिश्नर को बैठने के लिए कहने से होती है। विराट साहब से पूछता हैं की क्या यहां तत्काल आने की कोई खास वजह है। कमिश्नर कहता हैं की दो कारणों से और पहला कारण यह है कि मुझे आपके घर की चाय बहुत पसंद है। विराज मुस्कुराया। एक और कारण कहता हैं कि मैं आपको व्यक्तिगत रूप से जानकारी बताना चाहता हूं। कमिश्नर ने सवाल किया कि वह कैसी है। पाखी कहती है कि मैं ठीक हूं और चली जाती है। विराट कमिश्नर से उसे एक और कारण बताने के लिए कहता है। कमिश्नर कहता है कि उन्हें पदोन्नति के लिए मुंबई स्थानांतरित कर दिया गया है और आप मुंबई अपराध शाखा के प्रमुख बनने जा रहे हैं और आपको 2 सप्ताह में जाने की जरूरत है। विराट पूछता हैं कि वह इतने कम समय में कैसे फैसला कर सकता हैं। कमिश्नर ने उसे मौका न गंवाने के लिए कहा। पाखी स्थानांतरण के बारे में सुनती है और सोचती है कि यह विनायक को सावी से दूर रखने का एक बेहतर तरीका है। वह भगवान का शुक्रिया अदा करती है।

डाइनिंग टेबल पर अश्विनी कहती है कि विनायक की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। पाखी कहती है कि विनायक घर पर अच्छी तरह से पढ़ाई कर रहा है और दूसरी खबर है कि विराट का ट्रांसफर मुंबई हो गया है। सभी को खुशी महसूस होती है। विराट कहता है कि वह इस बारे में सोच रहे हैं कि मौके का फायदा उठाया जाए या नहीं। पाखी उसे अवसर स्वीकार करने के लिए कहती है। भवानी पूछती है कि वह जिद क्यों कर रही है। पाखी कहती है कि सई की समस्या से बचने का यह सबसे अच्छा तरीका है। वह विराट से प्रमोशन स्वीकार करने का आग्रह करती है।

सई ने सावी से पूछा कि क्या विनायक स्कूल आया था। सावी कहती हैं कि हां वह आया था, लेकिन पाखी चाची ने उसे ठीक से बात नहीं करने दी और वह उसे पीछे के गेट से ले गई। सई पूछती है कि क्या उसने उससे बात की। सावी कहती है कि विनायक और उनका परिवार मुंबई में शिफ्ट हो रहा हैं क्योंकि विराट को प्रमोशन मिला गया है। सई सोचती है कि वह उन्हें अपने बेटे को उससे दूर नहीं जाने देगी। सावी पूछती है कि क्या विनू उनसे दूर चला जाएंगा है। सई तुरंत विनायक को सच बताने का फैसला करती है।

सई चुपके से चव्हाण के घर में घुस जाता है। वह अश्विनी को देखकर छिप जाती है। अश्विनी को अपने घुटनों में दर्द महसूस होता है और वह पानी पीने के लिए धीरे-धीरे चलती है। सई को उसकी मदद न करने का बुरा लगता है। सई, विनायक के कमरे में प्रवेश करती है। वह विनायक के पास बैठती है जब वह सो रहा होता है। विनायक नींद में कहता है मां तुम आ गई। सई भावुक हो जाती है और अपने बेटे का माथा चूम लेती है। उसी समय पाखी कमरे में प्रवेश करती है। पाखी के पकड़ने से पहले सई छिप जाती है। पाखी विनायक के पास सोती है। सई उन्हें देखकर निकल जाता है।

सई घर लौट आती है। उषा पूछती है कि उसे चव्हाण के घर में इतनी रात में क्यों घुसना पड़ा? आपको ऐसा क्यों करना पड़ा और अगर आप विनायक को सच बताना चाहती हैं? सई उसे रोकती है और चिंता न करने के लिए कहती है। उषा कहती है कि विनायक उसे इस तरह स्वीकार नहीं करेंगा। सई उसे इस तरह से चोट नहीं पहुंचाने के लिए कहती है और कहती है कि वह अपने बेटे को वापस पाने का इंतजार कर रही है और यह अच्छा है अगर विनायक सच्चाई जानता है। उषा सई से कुछ भी करने से पहले परिणाम के बारे में सोचने के लिए कहती है। 

Precap – विनायक, सई से पूछता है कि हम छत पर क्यों आए हैं। सई कहती हैं कि हम शांति से बात कर सकते हैं। सई कहती हैं कि मैं आपको एक चमत्कार के बारे में बताना चाहता हूं और यह चमत्कार आपके और मेरे जीवन से संबंधित है, लेकिन इससे पहले मैं आपको कुछ दिखाना चाहती हूं। पाखी और विराट विनायक को खोजते हैं। विनायक, सई से पूछता है आपके साथ बच्चा कौन है? सई कहती है कि यह मेरे बेटे के साथ मेरी फोटो है। पाखी वहां आती है और उसे बुलाती है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: परिवार की जिंदगी में इस शख्स ने घोला जहर, वनराज ने तोषू की दुखती रग पर रखा हाथ

अक्षय कुमार की फिल्म Selfiee के दूसरे गाने का अविश्वसनीय टीजर आउट, धांसू एंट्री से जीता फैंस का दिल

Pathaan Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, 800 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन!

 

 


#Ghum #Hai #Kisikey #Pyaar #Meiin #february #virat #pakhi #plan #vinayak #stay #Ghum #Hai #Kisikey #Pyaar #Meiin #सई #क #इस #शखस #स #दर #करन #क #पलनग #म #वरटपतरलख #न #खल #मसटर #गम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button