भारत

Ghulam Nabi Azad Democratic Azad Party Slams Congress Bharat Jodo Yatra Regional Parties | गुलाम नबी आजाद की पार्टी का भारत जोड़ो यात्रा पर बड़ा हमला! कहा

[ad_1]

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर में चल रही है. कांग्रेस छोड़ चुके गुलाम नबी आजाद की पार्टी ने यात्रा पर जोरदार हमला किया है. गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व वाली डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी (डीएपी) ने जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के लिए क्षेत्रीय पार्टियों से भीड़ की भीख मांगने का आरोप लगाया है. 

डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी का स्थानीय नेतृत्व राहुल गांधी को जमीनी हकीकत से गुमराह कर रहा है. डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी की यह प्रतिक्रिया राहुल गांधी के उस बयान के एक दिन बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि गुलाम नबी आजाद के 90 प्रतिशत सहयोगी कांग्रेस में लौट आए हैं और अब वह (आजाद) अकेले रह गए हैं. 

डीएपी अध्यक्ष ने पार्टी उन्हें पार्टी से निकाला- चिब 

डीएपी के महासचिव और पूर्व मंत्री आरएस चिब ने एक बयान में कहा, “राहुल गांधी के आसपास के लोग उन्हें तथ्यों और जमीनी हकीकत से गुमराह कर रहे हैं. हकीकत यह है कि डीएपी ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस का सफाया कर दिया है.” कांग्रेस में लौटे पूर्व उपमुख्यमंत्री तारा चंद और पूर्व विधायक बलवान सिंह का जिक्र करते हुए चिब ने कहा कि इन्हें पूर्व मंत्री मनोहर लाल शर्मा के साथ डीएपी अध्यक्ष ने पार्टी से निकाल दिया था.

news reels

चिब ने दावा किया, मनोहर लाल शर्मा अपने विधानसभा में पकड़ रखते हैं, वे बाद में डीएपी में फिर से शामिल हो गए. उन्होंने कहा, तारा चंद और पूर्व विधायक बलवान सिंह के पास कोई राजनीतिक पकड़ नहीं है.

डीएपी नेता ने कहा, “जब से भारत जोड़ो यात्रा ने जम्मू-कश्मीर में प्रवेश किया है, स्थानीय नेतृत्व (कांग्रेस का) भीड़ जुटाने के लिए क्षेत्रीय दलों से गुहार लगा रहा है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अपनी जमीन खो दी है और यह वास्तविकता है.”

यह भी पढ़ें: BBC Documentary: बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर बवाल, जामिया में हिरासत में लिए गए कई छात्र, यूनिवर्सिटी के बाहर नारेबाजी | 10 बड़ी बातें

#Ghulam #Nabi #Azad #Democratic #Azad #Party #Slams #Congress #Bharat #Jodo #Yatra #Regional #Parties #गलम #नब #आजद #क #परट #क #भरत #जड #यतर #पर #बड #हमल #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button