मनोरंजन

Gadar 2 Sunny Deol To Celebrate First Time Raksha Bandhan With Sister Esha Deol


Deol Family Raksha Bandhan: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस एंजॉय कर रह हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. गदर 2 की वजह से सनी देओल और उनकी सौतेली बहनों ईशा और अहाना के बीच दूरियां भी मिट गई हैं. गदर 2 की स्क्रीनिंग पर ईशा देओल और अहाना पहुंची थीं. ईशा देओल ने सनी और बॉबी के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं. इतना ही नहीं उन्होंने गदर 2 की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट शेयर की थी. अब रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल ईशा के साथ रक्षाबंधन मनाने वाले हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल पहली बार अपनी बहन के घर रक्षाबंधन मनाने जाने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सनी पाजी इस समय बहुत खुश हैं क्योंकि लंबे समय के बाद उनकी कोई फिल्म हिट साबित हुई है. वह अब पुरानी बातें भूलकर आज पर फोकस करना चाहते हैं. इस साल वह दोनों भाईयों बॉबी देओल और अभय देओल के साथ बहनों के घर जा सकते हैं.

ईशा देओल ने शेयर की थी फोटोज
ईशा ने पहली बार गदर 2 की स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर भाईयों के साथ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए हार्ट और नजर वाली इमोजी शेयर की थीं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया था वीडियो
धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें सनी देओल बहन ईशा से गले मिलते नजर आ रहे थे. तीनों ने साथ में पैपराजी के लिए पोज भी दिए थे. धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था-फ्रेंड्स लव. आप सभी गदर 2 को मिलकर सक्सेस बन रहे हैं. 

गदर 2 की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav Live Instagram: फैंस के सिर पर एल्विश यादव का क्रेज बरकरार, इंस्टाग्राम लाइव पर यूट्यूबर ने तोड़ा MC Stan का रिकॉर्ड

#Gadar #Sunny #Deol #Celebrate #Time #Raksha #Bandhan #Sister #Esha #Deol

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button