मनोरंजन

Gadar 2 Director Anil Sharma Reveals Sunny Deol Cried When The Film Released


Sunny Deol Film Gadar 2: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. सनी देओल और अमीषा पटेल ने एक बार फिर पुरानी यादों और देशभक्ति की भावनाओं से भरी फिल्म देकर लोगों को सिनेमाघरों तक खींच लिया. पहले दिन से ही गदर 2 एक प्रिंटिंग प्रेस की तरह पैसा कमा रही है. 

फिल्म गदर 2 रिलीज होने के बाद रो पड़े थे सनी देओल

10 दिनों में यह 400 करोड़ के पार पहुंच गई है. हालांकि सनी देओल स्टारर इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी, लेकिन रिलीज के बाद इसने जो तबाही मचाई वह उम्मीदों से परे थी. हाल ही में अब अनिल शर्मा ने शेयर किया कि फिल्म की रिलीज के बाद सनी देओल रो पड़े.  

 


एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने सनी देओल को फोन किया जो पहले से ही सिनेमाघरों में गदर 2 का आनंद ले रहे दर्शकों के वीडियो देख रहे थे. सनी ने उन्हें बताया कि वह सुबह 6 बजे से उठे हैं और वीडियो भी देख रहे हैं. उन्होंने बताया कि इसके बाद सनी देओल भावुक हो गए और फोन पर रोने लगे. 

निर्देशक अनिल शर्मा ने किया खुलासा 

सनी देओल को रोता हुआ सुनकर निर्देशक अनिल शर्मा आश्चर्यचकित रह गए क्योंकि उन्होंने पहली बार सनी को रोते हुए सुना था. सनी देओल के रोते हुए की आवाज सुनकर अनिल और उनकी पत्नी की भी आंखों से आंसू छलक पड़े. 

 

बता दें कि गदर 2 ने चौदहवे दिन 8.40 करोड़ का कलेक्शन किया था. ये कलेक्शन पंद्रहवे दिन और गिर गया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने 15वें दिन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 425.10 करोड़ हो गया है.

 

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik sister: रुबिना दिलैक की बहन ने यूट्यूब की कमाई से खरीदा अपने सपनों का आशियाना, फैंस को दिखाई खूबसूरत घर की झलक


#Gadar #Director #Anil #Sharma #Reveals #Sunny #Deol #Cried #Film #Released

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button