मनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Gadar 2 beats Pathaan Sunny Deol film becomes highest grosser on Monday | Gadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2’ ने ‘पठान’ को दी मात, सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये


Gadar 2 Box Office Collection- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Gadar 2 Box Office Collection

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है। पहले दिन से अब तक इसके कलेक्शन की रफ्तार में कोई कमी नहीं देखी गई है। वहीं अब फिल्म ने सोमवार को वर्किंग डे होने के बाद भी इतनी कमाई की है इसे बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ‘पठान’ को पीछे छोड़ दिया है। जी हां! ‘गदर 2’ ने सोमवार को कमाई का जो आंकड़ा छुआ है वह अब तक किसी फिल्म ने नहीं छुआ। यह सोमवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।  

‘पठान’ को दे दी मात 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ‘गदर 2’ ने चौथे दिन शानदार कमाई दर्ज की। फिल्म ने जहां अब तक टोटल 173 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसमें सोमवार को फिल्म ने 39 करोड़ रुपये की कमाई करके नई मिसाल पेश की है। क्योंकि अब तक सोमवार को किसी भी फिल्म ने इतना कलेक्शन नहीं किया है। आपको बता दें कि ‘पठान’ ने अपने रिलीज के बाद पहले सोमवार को 24 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।   

15 अगस्त को पार करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा 

चार दिनों के कलेक्शन ने अब फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंगलवार को भारी कमाई के लिए तैयार कर दिया है। ट्रेड ट्रैकर्स के अनुसार, ‘गदर 2’ का टारगेट 15 अगस्त को कम से कम 55 करोड़ रुपये की कमाई करना है, जिससे पांच दिनों में इसकी कुल कमाई 230 करोड़ रुपये हो जाएगी। यानी फिल्म महज 5 दिन में ही ढ़ाई सौ करोड़ के आंकड़े के पास पहुंच जाएगी। तो यह भी हो सकता है कि फिल्म 10 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर ले। 

सनी देओल की सबसे बड़ी फिल्म

‘गदर 2’ सनी देओल के 40 साल के करियर में सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी है। यह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली उनकी पहली फिल्म भी है। दरअसल, फिल्म की मांग को देखते हुए प्रदर्शकों द्वारा उत्तर भारत के कई हिस्सों में सुबह जल्दी और देर रात के शो जोड़े गए।

Amitabh Bachchan इस फिल्म को देखकर हुए इमोशनल, बताई आंसू छलकने की वजह

कैसी है ‘गदर 2’ की  कहानी

2001 में ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। इसमें पिछली कहानी को आगे बढ़ाते हुए 1971 में बांग्लादेश और पूर्वी पाकिस्तान के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित बनाया गया है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Sholay Film Fact: एक परफेक्ट शॉट के लिए किया था 3 साल इंतजार, जानिए अनसुने फेक्ट्स

Latest Bollywood News


#Gadar #Box #Office #Collection #Gadar #beats #Pathaan #Sunny #Deol #film #highest #grosser #Monday #Gadar #Box #Office #Collection #गदर #न #पठन #क #द #मत #सन #दओल #न #बकस #ऑफस #पर #बनय #य

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button