मनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 12 Sunny Deol Ameesha Patel Movie Earns 400 Crore In India


Gadar 2 BO Collection Day 12: सनी देओल (Snunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) धमाल मचा रही है. फिल्म आए दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. सनी देओल का हथौड़ा चल गया है और गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. गदर 2 अब 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने 12 दिन में ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गए हैं. आइए आपको बताते हैं कि बारहवे दिन गदर 2 ने कितना कलेक्शन किया है.

गदर 2 के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन से ही ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है. ओपनिंग डे पर गदर 2 ने 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसके बाद से फिल्म रोजाना अच्छा कलेक्शन कर रही है. गदर 2 पहले वीकेंड तक 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

बारहवे दिन किया इतना कलेक्शन
गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बारहवे दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 400.10 करोड़ हो गया है. फिल्म ने ग्यारहवे दिन 13.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसके बाद गदर 2 की कमाई 400 करोड़ से बस कुछ दूर ही थी.

गदर 2 की बात करें तो ये अनिल शर्मा के डायरेक्शन में फिल्म है. साल 2001 में आई फिल्म का सीक्वल है गदर 2. जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा लीड रोल में नजर आए हैं. गदर में जहां अमरीश पुरी ने विलेन का किरदार निभाया था वहीं गदर 2 में मनीष वाधवा इस किरदार में नजर आए हैं. विलेन बने मनीष वाधवा की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

आज 400 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं फिल्म को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है.

ये भी पढ़ें: मिसकैरेज हुआ, आदिल ने मारा… Rakhi Sawant ने किए चौंकाने वाले खुलासे, पति की वजह से होने लगी थी ब्लीडिंग

#Gadar #Box #Office #Collection #Day #Sunny #Deol #Ameesha #Patel #Movie #Earns #Crore #India

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button