मनोरंजन

Gadar 2 BO Day 10: तारा सिंह की दहाड़ से हिला बॉक्स ऑफिस, पठान, बाहुबली, पीके को दी पटखनी, 10वें दिन की ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई


मुंबईः बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की रफ्तार रोके नहीं रुक रही है. फिल्म ने सिनेमाघरों में अपना दूसरा सप्ताह भी पूरा कर लिया है, इसके बाद भी दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है. 10 दिनों में ही सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हैरान कर देने वाला कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही गदर 2 ने सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ और आमिर खान की ‘पीके’ जैसी फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है. खास बात तो ये है कि इसने रिलीज के 10वें दिन ओपनिंग डे से ज्यादा की कमाई की है.

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अकेले भारत में अब तक 377.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 ने रविवार को 41.00 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. रिपोर्ट में कहा गया कि, गदर 2 को दूसरे रविवार को कुल 72.60% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 377 करोड़ रुपये हो गया. ये सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर जिंदा है से कहीं ज्यादा है. 2017 में रिलीज हुई फिल्म का लाइफटाईम कलेक्शन 339.16 करोड़ रुपये था.

इसके अलावा सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने आमिर खान की पीके को भी पीछे छोड़ दिया है. 2014 में रिलीज हुई पीके ने बॉक्स ऑफिस पर 340.8 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस किया था. उम्मीद है कि अब गदर 2 सोमवार को आमिर खान की दंगल का रिकॉर्ड भी तोड़ने वाली है. फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का बिजनेस किया था और अब रिलीज के 10वें दिन 41 करोड़ कमाकर सबको हैरान कर दिया है.

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 में सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं. इसके अलावा मनीष वाधवा फिल्म में विलेन के रोल में हैं. सनी देओल अपनी फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं. अभिनेता ने हाल ही में फिल्म की सफलता पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि ‘मैं फिल्म की सफलता से बहुत ज्यादा खुश हूं. फिल्म को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है और इससे मैं बहुत खुश हूं’

Tags: Bollywood, Entertainment, Sunny deol

#Gadar #Day #तर #सह #क #दहड #स #हल #बकस #ऑफस #पठन #बहबल #पक #क #द #पटखन #10व #दन #क #ओपनग #ड #स #भ #जयद #कमई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button