मनोरंजन

Gadar 2: तारा सिंह को बिग-बॉस में ‘गदर-2’ का प्रमोशन करना पड़ा भारी, इस बड़े नेता ने ट्वीट कर उड़ाई धज्जियां


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Gadar 2

सनी देओल हाल ही में बिग-बॉस 16 के फिनाले में अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर-2’ का प्रोमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान तारा सिंह के साथ सकीना भी वहां मौजूद थी। वही अब्दु रोजिक भी तारा सिंह के रुप में नजर आए थे, जिसमें वह काफी प्यारे दिखे। अब्दु ने सकीना को ताजमहल शोपीस गिफ्ट में दिया था, लेकिन सनी देओल को फिल्म का प्रमोशन करना महंगा पड़ गया। 

twitter

Image Source : TWITTER

congress leader tweet

BIGG BOSS 16: एमसी स्टैन की जीत पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

बता दें सनी देओल फिल्म स्टार के साथ-साथ पंजाब के गुरदासपुर से सांसद भी हैं, जिस कारण उनके विपक्ष ने उनको घेरना शुरू कर दिया। बता दें श्री अनंदपुर साहिब से कांग्रेसी सांसद मनीष तिवारी ने ट्वीट कर सनी देओल पर तंज कसा है, उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा यह जैंटलमैन 4 मिलियन लोग (2 मिलियन वोटरों) की गुरदासपुर लोक सभा सीट को री-प्रेजेंट करते हैं। अनुमान है कि वह कभी ही अपने निर्वाचन क्षेत्र में गए होंगे और लोगों से बातचीत की होगी। बीते सालों में लोकसभा में सनी देओल की तरफ से एक भी शब्द नहीं कहा गया। अभी एक और साल बचा है। ये पहली बार नहीं है जब सनी देओल को  ट्रोल किया जा रहा है, इससे पहले भी लोगों ने उनके नाम के गुमशुदगी के पोस्टर बाजारों में लगा दिए थे।

Rakhi Sawant: आदिल की गर्लफ्रेंड तनु हैं प्रेग्नेंट, राखी ने खोली बड़ी पोल, देखिए वीडियो

इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में आया था। फैंस इतने साल से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 यानी स्वतंत्रता दिवस के पहले बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। खबरों की मानें तो इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है।

    

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#Gadar #तर #सह #क #बगबस #म #गदर2 #क #परमशन #करन #पड #भर #इस #बड #नत #न #टवट #कर #उडई #धजजय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button