मनोरंजन

Gadar 2: ये फिल्म क्यों नहीं करना चाहते थे सनी देओल, आखिरकार 22 साल बाद बनी मूवी


रिपोर्ट-अभिलाष मिश्रा

इंदौर. सनी देओल अभिनीत फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है. वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आए थे. सनी महू भी गए. सेना के जवानों और स्टाफ से मिले. बाद में इंदौर आए और तमाम कार्यक्रमों के बाद मीडिया से भी बात की.

गदर 2 की अपार सफलता के बाद सनी देओल इंदौर पहुंचे थे. वो मीडिया से रूबरू हुए. जहां उन्होंने तमाम सवालों का जवाब भी दिया. जब उनसे यह पूछा गया कि गदर के बाद गदर 2 बनाने में 22 साल क्यों लग गए. तो इसके जवाब में उन्होंने कहा सच बताऊं तो मैं गदर 2 नहीं करना चाहता था. उन्होंने कहा गदर मूवी इतनी प्यारी है कि मैं अगला पार्ट बनाकर गदर मूवी से किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं करना चाहता था. पर लोगों की इतनी डिमांड थी. लोग चाहते थे कि हम इसका अगला पार्ट बनाएं. यही कारण है कि 22 साल बाद हमने गदर 2 बनाई. जिसे आप सब बेहद प्यार दे रहे हैं.

ढाई किलो का हाथ
ढाई किलो के हाथ और यूथ आइकॉन होने के सवाल पर सनी देओल ने कहा मैंने जब एक्टिंग की शुरुआत की थी तो मुझे नहीं पता था कि मैं बेहतर कर पाऊंगा. लेकिन लोगों की अपेक्षाओं ने मुझे बेहतर बनाया. उन्होंने अपना एक पुराना किस्सा साझा किया और बताया कि जब बॉर्डर मूवी रिलीज हुई थी. उसके कुछ समय बाद में कार से ट्रेवल कर रहा था. जब हम पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए रुके तो पेट्रोल पंप पर खड़े लड़के ने जिद कर दी. उसने कहा कि मुझे आपके पैर छूने हैं. उस लड़के की इस बात पर मैं हैरान रह गया. मैंने उससे पूछा कि क्यों आखिर मैंने ऐसा क्या कर दिया. उस लड़के ने मेरी बॉर्डर मूवी देखी थी. जिससे वह काफी प्रभावित था.

ये भी पढ़ें- Mahakal Lok : जहां सीएम की गाड़ी को भी इजाजत नहीं, वहां दनदनाती घुस गयी एक कार, मचा हड़कंप

दर्शकों ने दिया भरपूर प्यार
सनी देओल ने कहा मैं जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ता गया. लोगों की अपेक्षाएं बढ़ती गईं. मैंने भी अपने जीवन में पूरा ख्याल रखा कि मैं कोई ऐसा काम ना कर दूं कि लोगों की अपेक्षाओं को ठेस पहुंचे.

Tags: Gadar, Indore News Update, Sunny deol

#Gadar #य #फलम #कय #नह #करन #चहत #थ #सन #दओल #आखरकर #सल #बद #बन #मव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button