मनोरंजन

Fursat Trailer Vishal Bhardwaj Directs Ishaan Khatter And Wamiqa Gabbi Starrer Short Film Shoots It Entirely On IPhone

[ad_1]

Fursat Trailer:  मशहूर फिल्ममेकर विशाल भारद्वज की नई फिल्म फुर्सत का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें ईशान खट्टर और वामिका गब्बी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से साफ है कि इस बार भी वह दर्शकों के सामने एक यूनीक कॉन्टेंट लेकर आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस पूरी फिल्म को आईफोन 14 प्रो से शूट किया गया है.

भविष्य को कंट्रोल करने चले ईशान खट्टर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि ईशान खट्टर के पास कुछ ऐसी तकनीक है, जिसकी मदद से वह फ्यूचर को देख सकते हैं. अब वह फ्यूचर को कंट्रोल करने की कोशिश में लग जाते हैं. ट्रेलर की शुरुआत में ईशान खट्टर बताते हैं कि उनके पास एक ऐसी चीज है, जिसे वह दूरदर्शक कहते हैं. वह कहते हैं कि ‘ये भविष्य में झांक सकता है.’

यूट्यूब पर रिलीज होगी ‘फुर्सत’

इसके अलावा ट्रेलर में ईशान खट्टर कभी रेगिस्तान में तो कभी बाइक से भागते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ फाइट सीन्स की झलक देखने को मिल रही हैं. इसका निर्देशन विशाल भारद्वज ने किया है. उन्होंने इसका साउंडट्रैक भी तैयार किया है. लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं. 30 मिनट की म्यूजिकल फिल्म शुक्रवार को यूट्यूब पर रिलीज होगी.

‘फुर्सत’ से पहले वामिका गब्बी विशाल भारद्वज के साथ के साथ वेब सीरीज मॉडर्न लव: मुंबई में काम कर चुकी हैं. अब वह फिल्ममेकर विशाल की फिल्म खुफिया में नजर आएंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

ईशान खट्टर की फिल्में 

बताते चलें कि ईशान खट्टर पिछली बार फिल्म फोन भूत में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों के साथ काम किया था. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब वह फिल्म पिप्पा में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर दिखेगी.

यह भी पढ़ें-Aruna Irani On Her Marriage: दोनों बार शादीशुदा मर्दों पर आया था अरुणा ईरानी का दिल, बोलीं- ‘आसान नहीं होता प्यार’

#Fursat #Trailer #Vishal #Bhardwaj #Directs #Ishaan #Khatter #Wamiqa #Gabbi #Starrer #Short #Film #Shoots #IPhone

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button