बिज़नेस

Free Air Tickets To Hong Kong 5 Lakh Free Flight Tickets Vouchers To Tourists Around The World

[ad_1]

Hong Kong Free Air Tickets : दुनियाभर की कई विमानन कंपनियां समय-समय पर अपने यात्रियों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर देती रहती हैं. इस बार आपको यह ऑफर किसी हवाई जहाज से जुड़ी कंपनी नहीं बल्कि, उस देश के पर्यटन बोर्ड की तरफ से मिल रहा है. इस ऑफर में खास बात यह है कि इस बार यात्रियों और पर्यटकों को अपने देश की यात्रा के लिए खुलकर लुभाने का प्रयास किया जा रहा है.

हॉन्ग कॉन्ग पर्यटन बोर्ड ने ‘हैलो, हॉन्ग कॉन्ग’ के नाम से इस ऑफर की शुरुआत की है. हजारों हवाई टिकट और वॉउचर के जरिये लगभग 5 लाख यात्रियों को फ्री हवाई टिकट देने का फैसला किया गया है. इससे देश में पर्यटक को बढ़ावा मिल सकेगा. जानिए क्या है पूरा मामला…

हॉन्ग कॉन्ग घूमने का मिलेगा मौका 

हॉन्ग कॉन्ग पर्यटन बोर्ड ने इस बंपर ऑफर को हॉन्ग कॉन्ग शहर की सैर के लिए निकाला है. एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी गई है कि हॉन्ग कॉन्ग में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन बोर्ड 5 लाख मुफ्त हवाई टिकट देने जा रहा है. हॉन्ग कॉन्ग पर्यटन बोर्ड के कार्यकारी निदेशक डेन चेंग (Dan Cheng, Executive Director of The Hong Kong Tourism Board) का कहना है कि मुफ़्त टिकट एयरलाइंस का समर्थन करने के लिए खरीदे गए थे. अब कोरोना महामारी धीरे-धीरे ख़त्म हो रही है.

हैलो, हॉन्ग कॉन्ग! वापस स्वागत करने के लिए तैयार 

हॉन्ग कॉन्ग पर्यटन बोर्ड ने एक आधिकारिक ट्वीट में कहा है कि, “हैलो, हॉन्ग कॉन्ग ! हम आपका वापस स्वागत करने के लिए तैयार हैं. आइए शहर को एक्सप्लोर करने के लिए हारून क्वोक और सैमी चेंग जैसे हॉन्ग कॉन्ग के सितारे तैयार हैं. हॉन्ग कॉन्ग का आनंद लेने के लिए आपको 500,000 मुफ्त हवाई टिकट और वॉउचर दिए जा रहे हैं.

कोरोना के बाद पर्यटक को लुभाया 

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के चपेट में आने से हॉन्ग कॉन्ग काफी समय से बंद चल रहा था. हॉन्ग कॉन्ग में काफी समय से कोई भी विदेशी जाने से डर रहा है. साथ ही हाल के महीनों में COVID यात्रा प्रतिबंधों को अब वापस कर लिया गया है. अब यह शहर अपने पर्यटन उद्योग के जरिए महामारी के व्यापक प्रभाव से उबरने की उम्मीद कर रहा है. 

ऐसे करें टिकट बुक 

एयरपोर्ट अथॉरिटी हॉन्ग कॉन्ग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फ्रेड लैम टिन-फुक के अनुसार, मुफ्त टिकट हॉन्ग कॉन्ग स्थित एयरलाइंस कैथे पैसिफिक (Cathay Pacific), एचके एक्सप्रेस (HK Express) और हॉन्ग कॉन्ग एयरलाइंस (Hong Kong Airlines) द्वारा वितरित किए जाएंगे. आप इसकी वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते है. 

ये भी पढ़ें – Byju Laysoff: Byju में फिर शुरू हुई छंटनी, 1 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाला


#Free #Air #Tickets #Hong #Kong #Lakh #Free #Flight #Tickets #Vouchers #Tourists #World

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button