मनोरंजन

Four More Shots Please Actress Manvi Gagroo Marries Comedian Kumar Varun Shares First Wedding Photo

[ad_1]

Maanvi Gagroo Married Kumar Varun: फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बाद अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय ने शादी की थी. अब एक्ट्रेस मानवी गगरू ने 23 फरवरी को अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में स्टैंड-अप कॉमेडियन कुमार वरुण के साथ शादी कर ली है. कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

मानवी-कुमार वरुण ने शादी की तस्वीरें की शेयर
जनवरी में अपनी इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट करने के बाद गुरुवार को कपल ने अपने इंटीमेट वेडिंग फंक्शन से शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं. रेड कलर के वेडिंग आउटफिट में मानवी काफी खूबसूरत ब्राइड लग रही थीं जबकि वरुण ने अपने बिग डे पर व्हाइट शेरवानी पहनी थी. मानवी और कुमार वरुण ने आज शाम एक पार्टी होस्ट करने की भी प्लानिंग की है. 


तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा, हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में, आज, 23-02-2023 पर हमने इसे हर तरह से ऑफिशियल बना दिया. आपने हमारी इंडीविजुअल जर्नी में हमें प्यार और सपोर्ट दिया है, प्लीज हमारी एक साथ जर्नी में आशीर्वाद देना जारी रखें. Happy #2323 #KGotVi.”

तमाम सेलेब्स दे रहे न्यूली वेड कपल को बधाई
शादी की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही न्यूली वेड कपल मानवी और कुमार वरुण को तमाम सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. हिना खान, विक्रांत मैसी, जितेंद्र कुमार, सयानी गुप्ता, कुब्रा सैत, सृति झा सहित कई सेलेब्स ने कपल को शादी की बेस्ट विशेज दी.

मानवी गगरू-कुमार वरुण वर्क फ्रंट
मानवी गगरू ने पिचर्स, ट्रिपलिंग्स और ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है. एक्ट्रेस ने ‘पीके’, ‘उजड़ा चमन’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. दूसरी ओर, कुमार वरुण एक पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन होने के अलावा एक क्विज मास्टर भी हैं. उन्होंने ‘लाखों में एक’ और ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ जैसे शो में भी काम किया है.

यह भी पढ़ें- Naagin Season 7: न प्रियंका चाहर और न ही सुम्बुल तौकीर…तो आखिर कौन होगी एकता कपूर की नई नागिन?

 


#Shots #Actress #Manvi #Gagroo #Marries #Comedian #Kumar #Varun #Shares #Wedding #Photo

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button