बिज़नेस

Flight Ticket Discount IndiGo Offer Special Offer For Domestic Flights Ticket Start From 2093 Rupees

[ad_1]

Indigo Flight Ticket Offers: देश के सबसे बड़े एयरलाइंस इंडिगो ने डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर यात्रियों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. सिर्फ 2093 रुपये में यात्रा पूरी की जा सकती है. हालांकि ये ऑफर 13 मार्च 2023 और 13 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को दिया जाएगा. इस ऑफर पर यात्रा के लिए आप 25 फरवरी तक बुकिंग करा सकते हैं. 

एयरलाइंस ने अपने ट्विटर हैंडल और वेबसाइट पर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि 2093 रुपये से घरेलू उड़ानों की यात्रा शुरू है. सभी उड़ानों के लिए अलग—अलग रेट्स हैं. इंडिगो के पास 300 एयक्रॉफ्ट है. एयलाइंस हर दिन लगभग 1800 डेली फ्लाइट आॅपरेट करती है और 78 घरेलू स्थान और 26 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन को कवर करती है. 

सिर्फ इस तरह के फ्लाइट के लिए वैलिड है ऑफर

IndiGo ने कहा कि ऑफर केवल लिमिटेड है. इसके तहत दी गई छूट एयरपोर्ट और गर्वनमेंट टैक्स के तहत शामिल नहीं किया गया है. इसका मतलब है कि आपको केवल टिकट पर छूट दी जा रही है. अन्य चीजों पर चार्ज देना होगा. एयरलाइंस ने कहा कि ऑफर कई सेक्टरों में केवल नॉन स्टॉप डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए ही वैलिड है और इसके साथ कोई अन्य ऑफर को नहीं जोड़ा जा सकता है. 

कैसे करा सकते हैं बुकिंग 

अगर आप इस छूट का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको एयलाइंस की वेबसाइट पर जाना होगा और आप 13 मार्च 2023 और 13 अक्टूबर 2023 के लिए यात्रा की बुकिंग कर सकते हैं. वेबसाइट पर नाम, जर्नी डेट और अन्य जानकारी भरकर और ऑनलाइन पेमेंट करके बुकिंग करा सकेंगे. 

इन जगहों के लिए नई फ्लाइट्स 

एयरलाइंस ने कहा कि ये ऑफर किसी को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है. साथ ही इसे एक्सचेंज भी नहीं किया जा सकता है. चेंज करने पर चार्ज और टिकट फीस का पेमेंट करना होगा. IndiGo ने कहा कि हाल ही में मुंबई—सिलचर और दिल्ली—ईटानगर वाया कोलकाता के लिए नई उड़ान सेवा शुरू की गई है.  

ये भी पढ़ें

Wheat-Atta Price Hike: सरकार का दावा, 3 बार ई-ऑक्शन में गेहूं बेचने पर कम हुए दाम, पर रिटेल मार्केट में अभी भी महंगा मिला रहा गेहूं-आटा

#Flight #Ticket #Discount #IndiGo #Offer #Special #Offer #Domestic #Flights #Ticket #Start #Rupees

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button