मनोरंजन

Film Tu Jhoothi Main Makkar Shraddha Kapoor reached Indore for the promotion eat jalebi of indore

[ad_1]

इंदौर. जानी-मानी बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर इंदौर में जलेबी का स्वाद लेते हुए नजर आईं. वो अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने शहर की जमकर तारीफ की. वहीं जब श्रद्धा से उनके पसंदीद हीरो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर का नाम लेकर फैंन्स का दिल जीत लिया.

अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आई बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा इंदौर कमाल का शहर है. यहां लोग बहुत अच्छे हैं, यहां आकर अपनेपन का अहसास होता है. यहां का खान-पान लाजवाब है. पोहा-जलेबी खाए बिना तो यहां से कोई नहीं जाता. इसलिए मैं भी जलेबी खाकर ही जाउंगी. श्रद्धा कपूर ने स्टेज पर ही जलेबी मंगवाकर खाई और इसके स्वाद का लुत्फ उठाया.

श्रद्धा ने फैंन्स से बातचीत की
श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है. वो उसी फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं. यहां कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में फैंस इकट्ठे हुए. वे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बेताब थे. श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों को फिल्म के लोगो वालीं टीशर्ट भी गिफ्ट की और उनके सवालों के जबाव भी दिए. एक फैन ने उन्हें अपने हाथ से बनाई उनकी तस्वीर गिफ्ट की. श्रद्धा ने मजाकिया लहजे में कहा कि वे फिल्म की रिलीज तक झूठ हीं बोलेंगी. हालांकि अपने फैंस को हिदायत दी कि वो अपने माता पिता से कभी झूठ न बोलें.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी अभिनेत्री
श्रद्धा से जब उनके सबसे पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर का नाम बताया. उन्होंने फिल्म के गाने तेरे प्यार में पर डांस स्टेप्स भी किए.

Tags: Bollywood actress, Indore news, Indore News Update, Indore news. MP news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, MP News Today, Shraddha kapoor

#Film #Jhoothi #Main #Makkar #Shraddha #Kapoor #reached #Indore #promotion #eat #jalebi #indore

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button