मनोरंजन

Fighter Box Office Collection Day 16 Hrithik Roshan Deepika Padukone Film Sixteenth Day Third Friday Collection

[ad_1]

Fighter Box Office Collection Day 16: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिले. हालांकि फिल्म की कमाई उम्मीद के मुताबिक नहीं रही. वहीं अब सिनेमाघरों में शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी रिलीज हो चुकी है. ऐसे में ‘फाइटर’ का कलेक्शन पर भी असर पड़ा है. चलिए यहां जानते हैं ऋतिक रोशन की फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘फाइटर’ ने रिलीज के 16वें दिन कितनी की कमाई?
‘फाइटर’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म के एरियल एक्शन से लेकर ऋतिक और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने ऑडियंस का दिल जीत लिया. ब्लॉकबस्चर होने के सभी फैक्टर होने के बावजूद फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस खास नहीं रही. शुरुआती चार दिनों के बाद ‘फाइटर’ का क्रेज जैसे दर्शकों के सिर से पूरी तरह उतर गया और इसी के साथ इसका कारोबार भी घटना शुरू हो गया.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘फाइटर’ ने 22.5 करोड़ से ओपनिंग की थी. इसके बाद पहले हफ्ते में फिल्म ने 146.5 करोड़ की कमाई कर ली. दूसरे हफ्ते में ‘फाइटर’ का कारोबार 41 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है और इसी के साथ ‘फाइटर’ के तीसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने  रिलीज के तीसरे शुक्रवार को 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘फाइटर’ का 16 दिनों का कुल कलेक्शन अब 189.25 करोड़ रुपये हो गया है.

‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितनी की कमाई?
‘फाइटर’ वर्ल्डवाइड लगातार आगे बढ़ रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 36.04 करोड़ से खाता खोला था. वहीं ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई के शुरुआती आंकडे शेयर किए हैं. इसके मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 15वें दिन 4.70 करोड़ के कलेक्शन के साथ 325 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ ‘फाइटर’ का वर्ल्डवाइड कुल कलेक्शन अब 328.43 करोड़ रुपये हो गया है. 16वें दिन फिल्म के 330 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है.

 

शाहिद की फिल्म के आते ही ‘फाइटर’ की हुई क्रैश लैंडिंग
‘फाइटर’ अब रिलीज के तीसरे हफ्ते में हैं. और इस फिल्म को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया भी पहुंच चुकी है. इस फिल्म ने आते ही ‘फाइटर’ की बॉक्स ऑफिस पर क्रैश लैंडिंग करा दी है. शाहिद की फिल्म के आगे ‘फाइटर’ 2 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है. अब देखने वाली बात होगी कि वीकेंड पर ‘फाइटर’ कितना कलेक्शन कर पाती है.

ये भी पढ़ें: ‘ऐसा कोई शख्स IAF में है ही नहीं…’, ‘फाइटर’ के किसिंग सीन पर आए लीगल नोटिस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासए


#Fighter #Box #Office #Collection #Day #Hrithik #Roshan #Deepika #Padukone #Film #Sixteenth #Day #Friday #Collection

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button