दुनिया

Canadian Prime Minister Justin Trudeau Tweet Over Death Of Matthew Perry Character Of TV Sitcom Friends As Chandler Bing

[ad_1]

Justine Trudeau Over Death of Matthew Perry: दुनिया की सबसे फेमस टीवी सिटकॉम शो फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अमेरिकी-कनाडाई अभिनेता मैथ्यू पेरी का आज निधन हो गया. वो मात्र 54 साल के थे. उनकी मौत लॉस एंजिल्स स्थित घर में हुआ. शुरूआती जांच के मुताबिक उनकी डेड बॉडी हॉट टब में पाई गई.  उनकी मृत्यु से दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई. इस पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भी संवेदना व्यक्त की. आपको बता दें कि मैथ्यू पेरी जस्टिन ट्रूडो के क्लासमेट थे. 

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा कि मैथ्यू पेरी का निधन चौंकाने वाला और दुखद है. मैं उन स्कूली खेलों को कभी नहीं भूलूंगा जो हम खेला करते थे. मुझे पता है कि दुनिया भर के लोग उस खुशी को कभी नहीं भूलेंगे जो उन्होंने उन्हें दी थी. सभी को हंसाने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं. आपसे सभी लोग प्यार करते थे और आपको सारे लोग याद करेंगे.

मैथ्यू पेरी ने स्कूल टाइम में जस्टिन ट्रूडो को पीटा
पीपुल मैगजीन के मुताबिक मैथ्यू पेरी और जस्टिन ट्रूडो प्राइमरी स्कूल में एक साथ पढ़े थे. मैथ्यू पेरी की मां सुज़ैन मॉरिसन ने जस्टिन ट्रूडो के पिता पियरे ट्रूडो के प्रेस सचिव के रूप में काम किया था. जस्टिन ट्रूडो के पिता पियरे ट्रूडो उस वक्त देश के प्रधानमंत्री थे. मैथ्यू पेरी की मौत पर ऑस्कर विजेता अभिनेता ऑक्टेविया स्पेंसर, सेल्मा ब्लेयर, ख्लोए कार्दशियन और उनकी सह-कलाकार मैगी व्हीलर सहित कई हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त की.

साल 2017 में जिमी केनेल के साथ एक इंटरव्यू में मैथ्यू पेरी ने खुलासा किया था कि जब वो 5th क्लास में पढ़ते थे तो उन्होंने एक दोस्त के साथ मिलकर जस्टिन ट्रूडो को पीटा था. मैनें जलन की भावना में उसे पीटा था, क्योंकि वो खेल में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे.

फ्रेंड्स शो के निर्माणकर्ता ने दिया बयान
अमेरिकी-कनाडाई अभिनेता मैथ्यू पेरी के एक प्रतिनिधि और कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने NBC न्यूज को बताया कि उनकी मौत साफ तौर पर डूबने से हुई है. फ्रेंड्स शो का निर्माण करने वाले वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न ग्रुप ने एक बयान में कहा कि हम अपने प्रिय मित्र मैथ्यू पेरी के निधन से दुखी हैं. उनकी हास्य प्रतिभा का प्रभाव दुनिया भर में महसूस किया गया और उनकी विरासत लोगों के दिलों में जीवित रहेगी.

ये भी पढ़ें: Pakistan Public Reaction: ‘इंडिया को इंसानियत की नहीं है कोई परवाह’ इजरायल-हमास युद्ध पर पाकिस्तानी आवाम ने लगाए भारत पर आरोप


#Canadian #Prime #Minister #Justin #Trudeau #Tweet #Death #Matthew #Perry #Character #Sitcom #Friends #Chandler #Bing

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button